Janjgir Champa News: बीमारी से तंग आकर बुजुर्ग ने मालगाड़ी से कटकर की खुदकुशी…|

जांजगीर-चांपा। नैला रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बीमारी से परेशान होकर मालगाड़ी के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग व्यक्ति पटरी पर लेट गया था, जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। यह घटना नैला चौकी उप थाना क्षेत्र की है।

सूचना के अनुसार, नैला चौकी उप थाना को रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों से शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे जानकारी मिली कि नैला और अकलतरा डाउन रेलवे के 678/4 खंभे के पास एक व्यक्ति रेलवे ट्रैक की पटरी पर लेट गया है। मालगाड़ी के लोको पायलट ने उसे हटाने के लिए हॉर्न बजाया, लेकिन वह व्यक्ति नहीं हटा। जिससे मालगाड़ी की चपेट में आकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

सिर रेलवे ट्रैक के दूसरी तरफ और शरीर का बाकी हिस्सा रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान 68 वर्षीय सुमीराम धीवर के रूप में की गई। पूछताछ में परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि सुमीराम धीवर शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे बिना कुछ बताए घर से निकल गए थे। वे लंबे समय से कई बीमारियों से ग्रसित थे और बीमारी ठीक नहीं होने के कारण हमेशा परेशान रहते थे। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page