Punjab: पाकिस्तान से आया ड्रोन, हेरोइन गिरा वापस लौटा, बार्डर सिक्यूरिटी फोर्स के जवानों ने की फायरिंग

cgsuperfast.com

अमृतसर में पाकिस्तान से ड्रोन आने का मामला सामने आया है। बीएसएफ के अनुसार जवान सीमांत इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान बार्डर आब्जर्विंग पोस्ट (बीओपी) मुल्लाकोट इलाके में पाकिस्तान की तरफ से घुसे एक ड्रोन की आवाज सुनी।

अमृतसर में बीएसएफ जवानों ने शनिवार को भारतीय क्षेत्र मुल्लाकोट में पाकिस्तान की ओर से घुसा ड्रोन गांव बच्चीविंड के गेहूं के खेत में एक बैग गिरा कर लौट गया। हालांकि बार्डर सिक्यूरिटी फोर्स के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग कर उसे मार गिराने की कोशिश की। बीएसएफ की तरफ से शुरू किए सर्च अभियान के दौरान एक बड़ा बैग मिला, जिसके अंदर 3 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई

जवानों ने खेत में कुछ चीज गिरने की आवाज सुनी
बीएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक अमृतसर सेक्टर हेडक्वार्टर के तहत जवान 15 अप्रैल की सुबह करीब 3 बज कर 21 मिनट पर सीमांत इलाका में गश्त कर रहे थे। इस दौरान बार्डर आब्जर्विंग पोस्ट (बीओपी) मुल्लाकोट इलाका में जवानों ने पाकिस्तान की तरफ से घुसे एक ड्रोन की आवाज सुनी। जवानों ने तुरंत ड्रोन पर फायरिंग कर दी। बीएसएफ जवानों ने इस बीच ही गांव बच्चीविंड के एक खेत में कुछ चीज गिरने की आवाज सुनी। जिसके बाद पूरे इलाके को घेर लिया और वहां सर्च अभियान शुरु कर दिया। 

गेहूं के खेत में मिला बैग
सर्च के दौरान बल के जवानों को बच्चीविंड गांव के एक गेहूं के खेत में गिरा एक बड़ा बैग मिला। जिसके अंदर हेरोइन के तीन पैकेट (3.2 किलो) मिली। जिसके साथ एक लोहे का रिंग और एक चमकीली स्ट्राइप अटैच किया गया था। बल के जवान पुलिस के साथ मिलकर पूरे इलाके में सर्च अभियान लगातार चला रहे हैं, ताकि अगर ड्रोन कहीं कुछ और भी गिरा कर गया है, तो उसे भी बरामद किया जा सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page