हिसार: वारदात के समय माता-पिता गेहूं काटने गए थे, चाचा ने घर में घुसकर किशोरी से किया दुष्कर्म, केस दर्ज हुआ।

cgsuperfast.com

हिसार जिले के एक गांव में घटित घटना में एक व्यक्ति ने अपनी 14 वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म किया है। वारदात के समय किशोरी के माता-पिता गेहूं कटाई के लिए गए थे, जिससे वह घर पर अकेली थी। पीड़िता की मां ने अपने बयान में उकलाना थाना पुलिस को सूचित करते हुए बताया कि उनकी भतीजी को उनके चाचा ने दुष्कर्म का शिकार बनाया है। इस घटना के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिनांक 12 अप्रैल को किशोरी की मां और पति खेत में गेहूं काटने के लिए गए थे। उस समय उनकी 14 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। दिन के समय, जब मां खेत से लौटी तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी डरी-सहमी हो गई है। जब उनसे पूछा गया तो उसने बताया कि उसका चाचा उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। आरोपी ने घटना के बारे में पुलिस को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

जिले के एक गांव में नवजात की 32 वर्षीय मां से घर में घुसकर छेड़छाड़ की घटना हुई है। पीड़िता का आरोप है कि 31 मार्च को उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। 8 अप्रैल को सुबह करीब 8:30 बजे वह और मेरी सास घर पर थी। दूसरे कमरे में उसकी ननद व जेठानी थी।

इसी समय उनके घर में जबरदस्ती मंगल, कुलदीप, सुरेश व अन्य घुस गए। आरोप है कि कुलदीप ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। फिर सभी ने मिलकर मारपीट की। उसकी सास ने बीच-बचाव किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page