Balod News: खाना मांगने पर पत्नी को आया इतना गुस्‍सा, पति के प्राइवेट पार्ट को दांतों से काटा, लहूलुहान हालत में पहुंचा अस्‍पताल…|

बालोद समाचार: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक मामूली विवाद पर पत्नी ने अपने पति के निजी अंग (गुप्तांग) को दांतों से काट लिया है। यह घटना डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला है। इस पर, पति को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के बाद पति ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में धारा दर्ज की है।

वास्तव में, बुधवार को पति-पत्नी के बीच दोपहर के भोजन संबंधी एक साधारण विवाद इतना तेज़ हो गया कि उत्तेजित पत्नी ने इस पर कद्राया। पुलिस के मुताबिक, डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र में संजारी चौकी के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति और उनकी पत्नी दोनों दोपहर में ही अपने घर में थे।

पति को जब भूख लगी तो उसने अपनी पत्नी से खाना मांगा। उस समय पत्नी सो रही थी। कई बार खाना मांगने पर पत्नी गुस्सा हो गई और कहा कि स्वयं निकाल कर खा लो। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। पत्नी ने पति को गालियां देना शुरू कर दी।

इस दौरान, दोनों के बीच मारपीट भी हुई। जब पति इसे रोकने की कोशिश की, तो पत्नी गुस्से में आकर उसका गुप्तांग दांतों से काट दिया और भाग निकली। दांतों से काटने से पति के गुप्तांग से खून बहने लगा। बताया गया है कि पति मजदूरी का काम करते हैं।

विवेचना जारी

अतिरिक्त एसपी अशोक जोशी ने बताया कि संजारी चौकी अंतर्गत गांव में पति और पत्नी के बीच घरेलू मामले पर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट भी हुई और पत्नी ने गालियों की शुरुआत की। इसके बाद पत्नी ने पति के गुप्तांग को दांतों से काट दिया। पति ने रिपोर्ट की है और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page