Rajnandgaon News: सुलझी हत्‍या की गुत्‍थी, मोबाइल पर बात करने से मना किया तो छोटी बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट…|

राजनांदगांव। खैरागढ़-छुइखदान-गंडई जिले के अमलीडीहकला में युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि, उसकी छोटी बहन ने ही की थी। पुलिस के अनुसार मृतक देवप्रसाद वर्मा ने अपनी छोटी बहन को मोबाइल पर बात करने से मना किया तो वह आग बबूला हो गई और बिस्तर में सो रहे भाई पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दी।

तीन घंटे की कड़ी पूछताछ में आरोपित लगातार पुलिस को गुमराह कर रही थी। बार-बार बयान भी बदल रही थी। इसके बाद मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपित पूरी तरह से टूट गई और भाई की हत्या करना स्वीकार किया। आरोपित नाबालिग है।

हत्या कर अनजान बनने की रची कहानी

शुक्रवार को सुबह दोनों भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के बाद मृतक देवप्रसाद अपने कमरे में सोने चले गए। इसके बाद उसकी बहन टंगिया लेकर पहुंची और सोते हुए हालत में गले पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। देवप्रसाद का संभलने का मौका ही नहीं मिला और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपित कुल्हाड़ी को मौके पर छोड़कर नहाने के लिए तालाब चली गई। तालाब में कपड़ों में लगे खून के छींटों को साफ कर वापस घर आ गई।

सदमे में माता-पिता

बेटी की इस हरकत के बाद माता-पिता भी सदमे में हैं। पिता का रो-रोकर बुराहाल है, उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा कि छोटे से विवाद मौत का कारण बन जाएगा। गमगीन माहौल में शनिवार को मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि लंबी पूछताछ के बाद आरोपित ने वारदात करना स्वीकार किया। नाबालिग लड़की को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page