रायपुर अपराध : मस्‍ती में मशगूल थे बराती, शूट-बूट पहनकर पहले बरात में हुए शामिल फिर पार कर दिए 3.50 लाख के जेवर…|

रायपुर। रायपुर अपराध समाचार: एक शादी समारोह में दूल्हे की गाड़ी से गहने और नकदी चोरी करने वाले तीन आरोपी, शेख आलम (जिन्हें ठोला कहा जाता है), सैफी (जिन्हें रजा कहा जाता है) और शेख सोहेल (जिन्हें पैतीस कहा जाता है), को पुलिस ने पुरानी बस्ती पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन चोरों से चोरी की गई जेबर और नकदी भी जब्त की है।

पुलिस ने बताया कि हर्षित नगर टाटीबंध निवासी ईश्वरी प्रसाद हरित ने पुरानी बस्ती थाने में एफआईआर दर्ज करवाई कि वह 30 अप्रैल को उनकी पत्नी के भतीजे अमन सोनकर के विवाह समारोह में शामिल हो गए थे। शादी के बाद बारात ने शांति चौक पुरानी बस्ती से निकलकर सोनकर बाड़ी अश्वनी नगर की ओर रवाना हुई थी।

जेवर के साथ 50 हजार नकदी ले भागे चोर

बारात रात करीब साढ़े सात बजे रवाना हुई और साढ़े आठ बजे के करीब सुमीत बाजार लाखे नगर के पास पहुंची। बग्घी में दूल्हा सवार था और वे भी। उसी गाड़ी में शादी की सभी पूजन सामग्री और जेवरात अलग-अलग बैग में रखे थे। दुल्हन के लिए ले जाने वाले गहने बैग में रखे गए थे, जिनकी कीमत करीब तीन लाख रुपये थी। जेवर के साथ 50 हजार नकदी भी था, जिसे चोर अपने साथ ले गए। चोरी की एफआइआर के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर गिरफ्तारी की।

बैग का नहीं रहा ख्याल

दूल्हे की बग्गी में घरवालों ने सोने-चांदी के जेवर वाला बैग भी रख दिया। उसमें दुल्हन को देने वाले जेवर भी थे। बरात में परिवार के सदस्य इतने मस्त हो गए कि किसी को भी बैग का ख्याल नहीं रहा। शूट-बूट पहनकर चोर पहले बरात में शामिल हुए और जेवर से भरा बैग उड़ा दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page