Jagdalpur Road Accident: शादी समारोह से वापस लौट रहे बाइक सवार हुए हादसे का शिकार, तीन युवकों की मौके पर मौत…|

जगदलपुर। जगदलपुर सड़क दुर्घटना: एक बाइक के उच्च गति और हेलमेट के अवहेलना के कारण, राष्ट्रीय राजमार्ग-63 पर हुई एक दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। यह दुर्घटना जगदलपुर से 24 किलोमीटर दूर, तोकापाल विकासखंड के ग्राम आरापुर के पास, रात करीब 11.20 बजे हुई थी, जब बाइक सड़क पर खड़े ट्रैक्टर की ट्राली के पीछे घुस गई।

यह घटना इतनी भयानक थी कि घटनास्थल पर ही तीनों युवकों की मौत हो गई। मृतक तीनों युवक मोहम्मद इस्लाम, जिनके पिता स्वर्गीय मोहम्मद रसीद (40), मोहम्मद आरिफ, जिनके पिता स्वर्गीय मोहम्मद सकुर (40), और मोहम्मद रफीक, जिनके पिता स्वर्गीय मोहम्मद मुनीर (40), निवासी दंतेवाड़ा में रहते थे। तीनों एक बाइक में दंतेवाड़ा से शाम को अपने किसी परिचित के परिवार में विवाहोत्सव में शामिल होने जगदलपुर आए थे। रात में वापसी के दौरान सड़क दुर्घटना में तीनों की जान चली गई।

जानकारी के अनुसार, तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। आरापुर के पास सड़क किनारे एक ट्रैक्टर खड़ा था। सूचना के अनुसार, ट्रैक्टर का टायर पंचर हो गया था और चालक ने सड़क पर ही ट्रैक्टर को छोड़कर चला गया था। तेज रफ्तार वाली बाइक का चालक अचानक सामने ट्रैक्टर को देखकर बाइक को संभाल नहीं पाया और उसकी बाइक ट्राली में जा घुसी। दुर्घटना के बाद, वहां सड़क से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को फोन पर घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को डायल 112 वाहन में मेडिकल कालेज अस्पताल भिजवाया। घटना की जानकारी मृतकों के स्वजनों को देने पर रात में ही स्वजन मेडिकल कालेज पहुंच गए थे। शुक्रवार को शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने स्वजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page