Bhilai News: पार्क में हो रही थी अश्लील हरकतें, भाजपा विधायक ने छापा मारा तो प्रेमी जोड़ों ने कर दी ‘OYO की मांग’…|

भिलाई समाचार: वैशाली नगर के विधायक रिकेश सेन फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने नेहरू नगर गार्डन में छापेमारी की। प्रेमी जोड़ों को समझाते हुए विधायक को भी उनके साथ बहस करनी पड़ी। रिकेश ने गार्डन में प्रेम प्रलाप को रोका, जिससे आसपास के लोगों ने शिकायत की कि इससे उनके घरों में रहना मुश्किल हो रहा है।

भाजपा विधायक रिकेश सेन को एक शिकायत मिली थी कि नेहरू नगर के गार्डन में प्रेमी जोड़ों का एक समूह बन चुका है। वहां प्रेमी जोड़ों के बीच अश्लील गतिविधियों की रिपोर्ट आई थी। इस बात ने विधायक को चिंतित किया। रविवार को दोपहर में, उन्होंने खुद नेहरू नगर के गार्डन में पहुंचा। वहां कई प्रेमी जोड़े थे जो दोपहर का समय बिता रहे थे। विधायक के आगमन के समय, उनके साथी थोड़ा सक्पके, लेकिन भागे नहीं। विधायक गाड़ी से उतरकर प्रत्येक के पास गए। इस दौरान, उनके सहयोगियों ने मोबाइल चालू रखा था, और वीडियो बनाया गया था। वीडियो देखने के बाद, कई प्रेमी जोड़े घबरा गए।

भड़क गए विधायक

विधायक रिकेश सेन प्रत्येक प्रेमी जोड़े के पास पहुंचे। उन्होंने पूछा कि गार्डन में क्या कर रहे हैं, तो प्रेमी जोड़ों ने भी विधायक से कहना शुरू किया कि अब आपने ओयो बंद करा दिया है, तो हमें कहां जाना चाहिए। ओयो में हमें लगा करते थे। इस बात पर विधायक रिकेश सेन क्रोधित हो गए और कहा कि वैशाली नगर में गलत काम करने के लिए कोई जगह नहीं है।बहुत दिनों से शिकायत मिल रही थी कि नेहरू नगर गार्डन को अय्याशी का अड्डा बना दिया गया। इसलिए वह स्वयं आज यहां पहुंचे। वास्तव में प्रेमी जोड़े यहां मौजूद थे। उन्हें समझाइश देकर घर भेजा गया है। अब पुलिस प्रशासन यहां नजर रखेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page