CG News: दोस्‍त की हत्‍या कर जला दिया शव, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था…|

कोंडागांव। नारंगी तट मुक्तिधाम में शनिवार को मिली अधजली लाश का राजफाश करते हुए पुलिस ने प्रेमसंबंध के चलते दोस्त की दोस्त द्वारा हत्या करना बताया। हत्या के आरोपित विजय नुरेटी, उम्र 45 वर्ष निवासी हतलनार थाना कुरूसनार ,जिला नारायणपुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा।

पुलिस के मुताबिक विजय नुरेटी और प्रकाश नाग निवासी फरसगांव की कुछ दिनों पूर्व ही दोस्ती हुई और पिछले कुछ दिनों से वे मुक्तिधाम के शौचालय में रह रहे थे।


उसी बीच आरोपित की प्रेमिका और प्रकाश नाग के बीच नजदीकियां बढ़ गई। घटना के पहले दिन आरोपित ने प्रकाश नाग और प्रेमिका को आपत्तिजनक हालत में देखकर हत्या करने की ठानी।

शुक्रवार को आरोपित और प्रकाश नाग के बीच विवाद हुआ। आरोपित ने प्रकाश नाग की रोड व फावड़ा से मार कर हत्या कर दी और पूरे दिन शौचालय में ही रहा।

वह शाम को शराब पीने निकला और रात को वापस मुक्तिधाम (शौचालय) पहुंचकर साक्ष्य छुपाने शव को कपड़े से बांधकर घसीटते हुए शव दाह शेड के पास ले गया और चिता की लकड़ियों से शव को जला कर भाग गया।

कार्रवाई में निरीक्षक प्रहलाद यादव, उप निरीक्षक अमिताभ खाण्डेकर, सहा उप निरीक्षक दिनेश पटेल सहित विभागीय अमला शामिल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page