Dhamtari Road Accident: धमतरी में छात्रों से भरी जीप को हाइवा ने मारी टक्‍कर, एक की मौत, आठ घायल, परीक्षा देकर लौट रहे थे घर…|

धमतरी। धमतरी रोड दुर्घटना: छत्तीसगढ़ के धमतरी-रायपुर नेशनल हाईवे में संबलपुर के पास स्कूली बच्चों से भरी जीप को तेज रफ्तार हाइवे ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। आठ बच्चे घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल धमतरी में भर्ती कराया गया है।

छह अप्रैल को दोपहर में सरस्वती ज्ञान मंदिर बठेना वार्ड धमतरी में पढ़ने वाले बच्चे परीक्षा देने के बाद जीप में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। जीप में 20 बच्चे सवार थे। धमतरी रायपुर नेशनल हाईवे में संबलपुर के पास बाईपास की तरफ आ रही जीप को तेज रफ्तार हाईवे टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद हाईवे का चालक भाग गया।

जीप में सवार सागर ध्रुव, 10 वर्षीय ग्राम तेलीनसत्ती थाना अर्जुनी के निवासी को गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। जबकि आठ बच्चे घायल हो गए हैं। सभी को जिला अस्पताल धमतरी ले जाकर भर्ती किया गया है। दुर्घटना में जीप का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस टीम घटनास्थल पहुँची। जीप सरस्वती ज्ञान मंदिर, धमतरी की थी। उपस्थित लोगों के अनुसार, हाईवे चालक ने गलत दिशा में वाहन चलाते हुए जीप को टक्कर मारी, और दुर्घटना के बाद वाहन सहित भाग खड़ा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page