Dhamtari Crime: धमतरी में नौकर ने किया मालिक का मर्डर, ज्यादा शराब पीने पर टोका तो चाकू से हमलाकर ले ली जान…|


धमतरी। धमतरी अपराध समाचार: शराबी नौकर को अधिक शराब नहीं पीने की समझाने में किसान को उस समय महंगा पड़ गया, जब नौकर ने चाकू मारकर उनकी दर्दनाक हत्या कर दी। घटना के बाद वह फरार हो गया। पुलिस को जानकारी मिली तो उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

केरेगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 29 फरवरी को शिवनारायण नेताम ग्राम फुडहरधाप और संजय ठाकुर चारामा दोनों केरेगांव थाना पहुंचे। हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मृतक रामसम्मुख नेताम 39 वर्ष का था और उनका साढू भाई था। उन्होंने ग्राम फुडहरधाप में खेती कार्य साथ में करने के लिए बुलाया था, और दोनों ने करीबन डेढ़ एकड़ खेत में धान की फसल लगाई थी।

जानिए क्‍या है हत्‍या की वजह

देखभाल और रखवाली के लिए धमतरी के तेजेश्वर तुर्रे को रखा गया था। वह भी फुड़हरधाप में रहकर खेत में बनी झोपड़ी में रखवाली करता था। उनके साथ रामसम्मुख नेताम के चार एकड़ खेत को ग्राम चारामा निवासी संजय ठाकुर रेग में लेकर तरबूज की फसल लगाई गई थी, जिसे अपने देखभाल के लिए देवेन्द्र कुमार मंडावी निवासी खम्मेश्री अरौद डुबान और सुभाष सेठिया निवासी तिरयारपानी में रहते थे।

दोनों झोपड़ियों में खाना बनाकर रहते थे। तभी 28 फरवरी को शाम करीबन छह बजे तेजेश्वर तुर्रे शराब पीकर आया और झोपड़ी में बैठ गया। रात्रि करीबन आठ बजे रामसम्मुख नेताम खेत में बनी झोपड़ी में तेजेश्वर तुर्रे को खाना खाने के लिए बुलाया। कुछ देर बाद मैं भी खेत में बनी झोपड़ी में गया और देखा कि तेजेश्वर तुर्रे अत्याधिक शराब के नशे में था, जिसे रामसम्मुख नेताम ने समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने दिनभर कुछ काम नहीं किया।

सब्‍जी काटने वाले चाकू से किया हमला


इस कहते हुए, रामसम्मुख नेताम कुर्सी पर बैठकर पानी पीने लगे, तब तेजेश्वर तुर्रे गुस्से में आकर सब्जी काटने वाले चाकू से रामसम्मुख नेताम के सीने में प्राणघातक हमला किया, जिससे वह कुर्सी सहित जमीन में गिर गए। खून बहने लगा। थोड़ी देर बाद उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद, तेजेश्वर तुर्रे फरार हो गए। इसकी सूचना पर, आरोपित तेजेश्वर तुर्रे के खिलाफ केरेगांव पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। जुर्म दर्ज करते हुए पुलिस ने तत्काल टीम बनाकर उसे पकड़ने के लिए भेजा।

धमतरी की ओर भाग रहे आरोपित तेजेश्वर को पुलिस ने घेरा बंद किया और हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपनी गुनाह की स्वीकृति दी। पुलिस ने उसके पास से चाकू और सामान जब्त किया। आरोपी का नाम तेजेश्वर महार है, उम्र 21 वर्ष, और वह धमतरी के बठेना पारा गाँव का निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page