बिलासपुर अपराध समाचार: चाकू दिखाकर दो हजार ट्रांसफर कराया, फिर मोबाइल लूटकर भाग निकले….|

Bilaspur Crime News: चाकू दिखाकर दो हजार ट्रांसफर कराया, फिर मोबाइल लूटकर भाग निकले

बिलासपुर: बीएससी फाइनल ईयर के एक छात्र को दो बदमाश युवकों ने चाकू दिखाकर मोटरसाइकिल सवार होकर लूटपाट का हमला किया है। लुटेरे ने छात्र के मोबाइल को लूटकर उससे फोन पर का पासवर्ड जबरन पूछा और उसके मोबाइल से दो हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। इसके बाद, बदमाश छात्र के मोबाइल को भी लूटकर फरार हो गए। पीड़ित छात्र ने पुलिस को इस मामले की शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस ने अपराधिक मामले की जाँच शुरू कर दी है।

सरगुजा जिले के थाना उदयपुर के गायत्री मंदिर के पास रहने वाले सुमित कुमार शाक्य के साथ एक लूटपाट की घटना हुई है। वे वर्तमान में बिलासपुर के सिटी थाना क्षेत्र के कश्यप कालोनी में गली नंबर 4 के हास्टल में रहते हैं। छात्र सुमित शाक्य बीएससी तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह पांच बजे वे हास्टल से पुलिस ग्राउंड दौड़ने गए थे। वहां से वापस लौटने के दौरान सुबह छह बजे जब वे ज्वाली नाला के पास पहुंचे थे, तभी बाइक सवार दो अज्ञात युवक पीछे से आए और फोन लगाने के बहाने से छात्र से मोबाइल मांगने लगे।

जब छात्र ने मोबाइल देने से मना किया, तो एक युवक ने मोबाइल को लूट लिया और हाथ व मुक्का से मारपीट करने लगा। इसके बाद दूसरे युवक ने अपने जेब से चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी देते हुए छात्र से उनके फोन पे का पासवर्ड पूछकर अपने फोन पे पर दो हजार रुपये ट्रांसफर करा लिया। इसके बाद छात्र का मोबाइल लूटकर दोनों आरोपी भाग निकले। छात्र ने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page