रायपुर समाचार: राजधानी में ओवर स्पीड कार चलाने पर विवाद, अपार्टमेंट में घुसकर बदमाशों ने बुजुर्ग से की मारपीट, तीन गिरफ्तार…|

रायपुर: रायपुर अपराध समाचार में, राजधानी के खम्हारडीह इलाके के विरासत अपार्टमेंट में, 26 जनवरी की रात को घर में घुसकर कार को तोड़फोड़ करने वाले एक व्यक्ति से जेक से मारपीट और बलवा करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

खम्हारडीह थाना की पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ए-404, विरासत अपार्टमेंट, विजयनगर निवासी संतोष जैन (57) ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 26 जनवरी की रात 11.45 बजे, अवंति विहार जैत खंभ मेन रोड के पास तेज रफ्तार में चल रही कार के चलन पर उनका विवाद आरोपी अतीब बाउला, मोहम्मद अनस, और अन्य व्यक्तियों से हुआ था। घर पहुंचने के बाद, अतीब और अनस बाउला और उनके साथी सोसायटी के बाहर गए और वहां गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान, कार की जेक को हाथ में लेकर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। मना करने पर मारपीट की गई जिससे उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आईं।

हंगामा सुनकर अपार्टमेंट के कई लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस ने मारपीट और बलवा का केस दर्ज कर, आरोपितों की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस ने रजबंधा तालाब के पास मौदहापारा निवासी शेख ईमरान (21), अफरोज बाग बाडी निवासी फहीम खान (28), और केके रोड निवासी मोहम्मद शकील अहमद (46) को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित जमीन की खरीद-ब्रिकी का काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page