उज्जैन समाचार: उज्जैन में दोहरा हत्याकांड, भाजपा नेता सहित पत्नी की धारदार हथियार से हत्या….|

उज्जैन समाचार: नरवर थाना क्षेत्र में शुक्रवार और शनिवार की दरमियान रात को एक और दोहरा हत्याकांड हो गया है। पिपलोदा गांव, देवास रोड, में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत को उनके घर में धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। हत्याकांड की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई है। प्रारंभिक जांच में लूट के लिए घर में घुसने और हत्या करने का मामला सामने आया है।

आधारित जानकारी के अनुसार, रामनिवास अपनी पत्नी के साथ गांव के मकान में निवास करते थे। उनका बेटा देवास में रहता है, जबकि उनकी बेटी की शादी पहले ही हो चुकी है। पड़ोसियों के अनुसार, शुक्रवार की शाम को रामनिवास अपने घर में ही थे। शनिवार की सुबह, उनके साले ने सैर पर निकलते हुए उनके घर को देखा, जहां दरवाजे खुले हुए थे। हालांकि, कोई बाहर नहीं था। इस पर साले ने भीतर जाकर देखा, जहां रामनिवास और मुन्नी के शव पड़े हुए थे।

पत्नी बीमार थी

परिवार के सदस्यों ने बताया कि मुन्नी कुमावत बीमार थीं और ज्यादा काम नहीं कर पा रही थीं। वहीं, रामनिवास देवास मंडी में एक गल्ली व्यापारी थे और रोजाना अपना व्यापार चलाते थे। पुलिस विभिन्न संदिग्ध स्थानों पर जांच कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page