गरियाबंद: छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और बदतमीजी करने का लगाया आरोप, कलेक्टर से की कार्रवाई करने की मांग…|

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में 24 घंटे के अंदर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का दूसरा मामला सामने आया है। ग्राम पंचायत मरदाकला स्थित शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य के ऊपर स्कूली छात्राओं ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले में जहां छात्राओं ने कलेक्टर से प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, वही प्राचार्य ने आरोप को गलत बताया है।

दरअसल, छेड़छाड़ के मामले में छुरा हॉस्टल संचालक की गिरफ्तारी के बाद आज मंगलवार को गरियाबंद ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत मरदाकला स्थित शासकीय हाई स्कूल के प्राचार्य रवि प्रकाश अंगारे के ऊपर स्कूल की छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया। छात्राओं ने गरियाबंद कलेक्टर को कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन सौंपते हुए एक सप्ताह के भीतर कठिन कार्रवाई की मांग की है। वहीं, कार्रवाई नहीं होने पर स्कूल में तालाबंदी कर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है। इस दौरान, छात्राओं के साथ उनके अभिभावक और ग्रामवासी भी मौजूद थे।

छात्राओं का कहना है कि प्राचार्य छात्राओं को क्लासरूम से अकेले बुला कर छेड़खानी करते हैं। अकेले में बुलाते हैं। छात्राओं से बदतमीजी भी करते हैं। अभिभावकों और ग्रामवासियों ने छात्राओं की शिकायत को सही बताते हुए कहा कि प्राचार्य द्वारा बच्चियों को छुट्टी के दिनों में भी स्कूल बुलाया जाता है और उनके मोबाइल नंबर की मांग की जाती है। बच्चों ने आज जब इस बारे में जानकारी दी तो हम सभी मिलकर गरियाबंद कलेक्टर से प्राचार्य को हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने आए हैं।

प्राचार्य रवि प्रकाश अंगारे का कहना है कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप निराधार हैं। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। मेरे खिलाफ मानसिकता से किए गए आरोप हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page