Ujjain News: बिजली नहीं मीटर चोरी, चतुर, चालाक युवतियों ने घंटे भर में गायब कर कबाड़ी को बेचे, फिर ऐसे हुआ खुलासा…|

“उज्जैन । सोमवार को एक अद्भुत घटना घटी, जब शंकरपुर क्षेत्र के मक्सी रोड पर स्थित बिजली कंपनी की मीटर परीक्षण प्रयोगशाला से बाहर 85 मीटर चोरी हो गए। प्रयोगशाला के बाहर कुछ कर्मचारी ने एक मीटर से भरा हुआ झोला रख दिया था। इस मौके को पकड़कर, दो युवतियों ने उस मीटर की चोरी करके कबाड़ी को बेच दिया। कंपनी के अधिकारी ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जाँच की और युवतियों की पहचान करके चोरी गए मीटर को बरामद किया। हालांकि, युवतियां दौड़कर बच गई।”

“मक्सी रोड पर स्थित शंकरपुर में बिजली कंपनी की मीटर प्रयोगशाला स्थित है, जहां मीटरों की जाँच की जाती है। सोमवार को, एक ग्रामीण क्षेत्र का कर्मचारी यहाँ 85 मीटरों की जाँच करवाने आया था। कर्मचारी ने मीटर से भरा हुआ झोला प्रयोगशाला के बाहर रख दिया और फिर एरिया स्टोर में चला गया। लगभग एक घंटे बाद, जब वह वापस आया, तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि झोला अब नहीं था। इसके बाद, उसने मीटर चोरी की सूचना लैब प्रभारी विकास करवाडिया को दी।”

“कंपनी के सदस्य दीपक सराठे ने लैब में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जाँच की। इसमें दिखाई दिया कि दो युवतियाँ मीटर चोरी करते हुए। इसके बाद, कंपनी के कर्मचारी ने युवतियों की खोज शुरू की। कबाड़ वालों और झुग्गी बस्तियों में पूछताछ के आधार पर, कंपनी के कर्मचारी आगर रोड पहुंचे। वहां पर युवतियों ने एक बाइक को जुगाड़ करके एक लोडिंग गाड़ी में मीटर के झोले को ले जाते हुए दिखाई दिया। कर्मचारी ने उन्हें घेर लिया और मीटर को बरामद किया। इस दौरान, काफी भीड़ एकत्र हो गई थी। युवतियाँ और उनके साथी मौके से फरार हो गए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page