‘बिग बॉस 17’ की शुरू हुई तैयारी, Khatron Ke Khiladi 13 का ये एक्टर होगा शामिल, जाने कंटेस्टेंट के नाम…|

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 17’ आने वाला है, जिसकी तैयारी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के समापन के बाद ही शुरू हो गई है। इस शो की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि हर साल एक सीजन के समापन के साथ ही अगले सीजन की चर्चा भी शुरू हो जाती है। इसके कई कारण हैं, जिनमें से एक है सलमान खान। हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ने लोगों के दिलों में जगह बनाई, और इसकी पॉपुलैरिटी के पीछे एक मुख्य कारण था। इस साल, इस शो में कई इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर्स भी थे, जिससे शो को और अधिक प्यार मिला।

इसके साथ ही, अब बिग बॉस के मेकर्स ने सीजन 17 की तैयारी शुरू कर दी है। वहीं, शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आने लगे हैं।

यह कंट्रोवर्शियल एक्टर होगा शामिल

वर्तमान में टेलीविजन पर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ लोगों को बड़े अच्छे एंटरटेनमेंट का आनंद दिला रहा है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में कई एक्टर-एक्ट्रेस भाग रहे हैं, जिनमें से एक हैं शिजान खान। शिजान खान हाल ही में एक घटना के कारण चर्चा में आए थे, जिसमें तुनिषा शर्मा शामिल थी। इसके अलावा, शिजान ‘अली बाबा’ शो से निकाले जाने और कई अन्य कारणों से कंट्रोवर्सी में रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के निर्माताओं ने शिजान खान से ‘बिग बॉस 17’ के लिए संपर्क किया है। यदि एक्टर इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हैं, तो दर्शक शिजान को ‘बिग बॉस’ के घर में देख सकते हैं।

इन्फ्लुएन्सर्स भी बनेंगे शो का हिस्सा

बिग बॉस ओटीटी 2 की सफलता और रिकॉर्ड तोड़ व्यूएरशिप का प्रमुख कारण इस बार के इंफ्लुएंसर्स के शामिल होने में था। यहां तक कि इस शो का विजेता भी यूट्यूबर इल्विश यादव थे। इसके कारण, माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 17 के मेकर्स शो में कई प्रमुख यूट्यूबर्स को शामिल कर सकते हैं। वहीं, सौरव जोशी, अनुराग डोभाल, और हर्ष बेनीवाल की शो में शामिल होने की भी खबरें आ रही हैं।

देखिए बिग बाॅस 17 कंटेस्टेंट्स लिस्ट

अब तक, इस शो में भाग लेने के लिए कई प्रमुख सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। इनमें सुमेध मुदगलकर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, संगीता घोष, ट्विंकल अरोरा, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, एलिश कौशिक, और कंवर ढिल्लों शामिल हैं। इसके अलावा, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के नाम भी बिग बॉस 17 के लिए सामने आ रहे हैं। मेकर्स की आधिकारिक घोषणा के बाद, बिग बॉस 17 के सभी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ जाएंगे।

इन सेलेब्स ने ठुकराया शो

कई सितारे ऐसे भी हैं, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया था, पर उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। इसके अलावा, बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि उन्हें बिग बॉस 17 का प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन वे इस बारे में कुछ नहीं कहीं। उसी समय, ‘राधाकृष्ण’ फेम एक्ट्रेस मल्लिका सिंह को भी शो के निर्माताओं ने संपर्क किया था, पर उन्होंने इस प्रस्ताव को नकार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page