2024 के लोकसभा चुनाव: अमेठी से भारी अंतर से चुनाव जीतेंगे राहुल गांधी? कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा दावा, देखें ये पूरी रिपोर्ट…|

अमेठी से विशाल अंतर से चुनाव जीतेंगे राहुल गांधी: अमेठी। कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष अजय राय ने गुरुवार को बताया कि राहुल गांधी का अमेठी से संबंध राजनीतिक नहीं है, बल्कि वह पीढ़ियों के बीच का है और उन्हें यकीन है कि आगामी लोकसभा चुनाव में अमेठी के लोग विशाल अंतर से राहुल की जीत की पुष्टि करेंगे। अजय राय ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद की कResponsibility कबूल करने के लिए वाराणसी से लखनऊ जाते समय अमेठी में मुसाफिरखाना के वर्नापुर गांव में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि राहुल गांधी ने कभी भी मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी की तरह अमेठी की जनता के साथ झूठ बोला नहीं है। ईरानी ने सांसद बनने के बाद 13 रुपये प्रति किलोग्राम की चीनी उपलब्ध कराने का वादा किया था।

राहुल गांधी अमेठी से विशाल अंतर से चुनाव जीतेंगे: अजय राय ने उद्घाटन में कहा कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि राहुल गांधी अगले चुनाव में यहां से मुकाबला करें और उन्हें विशाल अंतर से जीत हासिल करने का आश्वासन देते हैं। भाजपा के स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर उनकी टिप्पणी के बाद राय ने कहा कि ईरानी ने अपने चुनावी क्षेत्र के लोगों के लिए 13 रुपये प्रति किलोग्राम की चीनी की वादा किया था। इसके साथ ही, राय ने व्यंग्यपूर्ण भाषा में पूछा, “अब 13 रुपये प्रति किलोग्राम चीनी कहां है?”

अजय राय ने आरोप लगाया कि स्मृति ईरानी अमेठी में किए गए विकास कार्यों के संबंध में उनके द्वारा दी गई जानकारी में झूठ बोल रही हैं। उन्होंने बताया कि अमेठी की जनता अच्छे से समझती है और इस बार राहुल गांधी कम से कम पांच लाख वोटों के भार से अमेठी से विजय प्राप्त करेंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी अमेठी परिवार के सदस्य हैं और इस बार अमेठी की जनता उनके पुत्र, भाई, और परिवार के अन्य सदस्य को चुनाव जीताने की दिशा में बढ़ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page