जशपुर अपराध समाचार : डेढ़ साल की मासूम बेटी की हत्या कर मां ने कर ली आत्महत्या…|

जशपुर नगर: मानसिक बीमारी से जूझती महिला ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को कुएं में फेंककर हत्या की, इसके बाद वह खुद को आत्महत्या का रास्ता चुन लिया। पुलिस ने घटना की जानकारी पर हत्या का आरोप लगाकर मामले की जांच शुरू की है, जो कि सन्ना थाना क्षेत्र के बलादरपाठ के सरईटोला गांव में हुई है।

प्रार्थी पंचम यादव ने सन्ना पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई सदानंद की शादी सरगुजा के सामरी निवासी सोनिया यादव से लगभग 4 साल पहले हुई थी। प्रार्थी के आवश्यक जानकारनुसार, मृतिका की मानसिक स्थिति पूरी तरह से स्वस्थ नहीं थी। इस कारण, वह कई बार बिना समय बताए घर से दूर चली जाती थी। सदानंद के परिजन, सोनिया के इलाज का आयोजन झारखंड के रांची में करवा रहे थे।

इसी दौरान, मंगलवार को घर की मिर्ची बाड़ी में सिंचाई के लिए बनाई गई कुएँ में संजू यादव ने एक तैरते हुए शव को देखा। शव को कुएँ से निकालकर जब स्वजन ने देखा, तो वह सोनिया और उनकी डेढ़ साल की बेटी खुशबू यादव के थे। इस घटना की जानकारी पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई के लिए जांच की प्रक्रिया शुरू की है।

मृतिका खुश्बू की शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या के संदेह की बात सामने आने पर, सन्ना पुलिस ने मृतिका सोनिया यादव के खिलाफ हत्या का आरोप दर्ज किया है। यह चिंता व्यक्त की जा रही है कि सोनिया ने पहले अपनी डेढ़ साल की बेटी को कुएं में फेंककर हत्या की, फिर खुदकुशी की आशंका जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page