राजनांदगांव में हादसा : मंगगट्टा घूमने आए तीन दोस्‍तों की बांध में डूबने से मौत…|

राजनांदगांव समाचार: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक दुखद समाचार आ रहा है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पर्यटन स्थल मंगगट्टा पहुँचने वाले तीन युवकों की बंध में डूबकर मौत हो गई। तीनों युवकों के शव को बरामद किया गया है।

वास्तव में, यह मामला सोमनी थाना क्षेत्र से संबंधित है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, ये तीन मृतक गोंदिया में एक कोचिंग संस्थान का प्रबंधन करते थे। सुना जा रहा है कि तीनों ने अपने एक साथी नारायण साल्वे के साथ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजनांदगांव के मंगगट्टा पर्यटन स्थल पर भ्रमण किया। इस दौरान, तीनों युवकों ने नहाने की इच्छा व्यक्त की और उन्होंने बंध में नहाने का निर्णय लिया। इस क्रिया के दौरान, युवकों को गहराई की जानकारी नहीं हो सकी और इसके परिणामस्वरूप तीनों की डूबने से मौत हो गई।

इसी दौरान, चौथे साथी ने तीनों युवकों की डूबते हुए हालत को देखकर आस-पास के लोगों को चित्त की आवश्यकता होने पर आवाज दी। थोड़ी देर बाद, घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई, जिससे घटना का पता लगाया जा सका। यह घटना की जानकारी पुलिस को भेजी गई। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद, गोताखोरों की सहायता से तीनों युवकों के शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस द्वारा जानकारी प्राप्त करने पर पता चला कि डूबने वाले मृतकों के नाम हैं: भिलाई के एन. मिश्रा, उत्तर प्रदेश के अरविंद, और नागपुर के अतुल कडू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page