बड़ा धमाका करने की तैयारी में Apple, जल्द लॉन्च करेगा सबसे सस्ता USB-C पोर्ट वाला iPhone…|

नई दिल्ली: iPhone 15 श्रृंगार श्रृंगार जल्द ही लॉन्च होने वाला है: iPhone 15 श्रृंगार क्रम के बाद, Apple अब अपने सबसे किफायती फोन को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गया है, जिसे हम iPhone SE 4 के रूप में जानते हैं। कई लीक्स की प्रकटि हो चुकी है, जिनसे हमें फोन से क्या अपेक्षित हो सकता है, यह पता चलता है। पिछली रिपोर्टों ने सुझाया है कि यह फोन फ्लैट एज डिज़ाइन और एक नॉच के साथ आ सकता है, जिससे यह पूरी तरह से iPhone 14 की तरह दिख सकता है। फिजिकल होम बटन को फेस आईडी के साथ बदलने की संभावना हो सकती है।

ग्राहकों को मिल सकता है USB-C पोर्ट

जल्द ही iPhone SE 4 का लॉन्च होने वाला है: ताजा लीकिंग से पता चलता है कि इस फोन में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट की बजाय USB-C पोर्ट का भी इस्तेमाल हो सकता है। रियर पैनल पर एक ही रियर कैमरे की संभावना दिखाई देती है। इसके अतिरिक्त, एक ‘एक्शन’ बटन भी मौजूद हो सकता है, जैसा कि नवीनतम iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में अनुमानित हो रहा है।

iPhone SE 4 में मिल सकता है 12MP कैमरा

जल्द ही iPhone SE 4 का आगाज होने वाला है: उपयोगकर्ताओं के लिए शॉर्टकट्स जोड़ने का एक और विकल्प हो सकता है – एक्शन बटन। यह एक आरामदायक विकल्प हो सकता है जिससे उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा ऐप्स या कैमरा को त्वरित तरीके से शुरू करने की अनुमति मिल सकती है। फेस आईडी भी एक महत्वपूर्ण योगदान कर सकता है, क्योंकि वर्तमान में iPhone SE 3 एकमात्र iPhone है जिसमें Apple ने आधिकारिक तौर पर फिजिकल पॉवर बटन को शामिल किया है। पिछले दो iPhone SE मॉडलों में 12 मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा था और Apple आने वाले मॉडल में यह सुविधा बनाए रख सकता है। इसके अलावा, आप उम्मीद कर सकते हैं कि इस डिवाइस में 5G सपोर्ट के साथ A15 या A16 बायोनिक SoC का भी उपयोग होगा।

कब तक होगा लॉन्च

जल्द ही iPhone SE 4 का आगाज होने वाला है: फ़ोन की लॉन्च तिथि का अब तक कोई पता नहीं चला है। पिछले लीक से हमें यह जानकारी मिलती है कि यह 2024 के पहले तिमाही में आ सकता है। अर्थात्, मार्च या अप्रैल में इसका प्रस्तावना हो सकता है।

इतनी हो सकती है कीमत

जल्द ही iPhone SE 4 लॉन्च होने वाला है: iPhone SE 2020 को 64GB स्टोरेज के साथ 42,500 रुपये में पेश किया गया था। iPhone SE 2022 की आरंभिक मूल्य 43,900 रुपये थी। iPhone SE 2024 के साथ कंपनी 64GB वेरिएंट को छोड़ सकती है और इसके स्थान पर बेस वेरिएंट 128GB के साथ आ सकता है। अर्थात्, मूल्य में थोड़ी वृद्धि हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page