OnePlus का धमाकेदार ऑफर, मात्र इतने रुपए में मिल रहे 1 लाख से ज्यादा कीमत के तीन प्रीमियम डिवाइसेज

एक लाख रुपये के नीचे के OnePlus उपकरण EMI पर उपलब्ध हैं: नई दिल्ली। OnePlus ने एक नया प्रस्ताव पेश किया है, जिसके तहत एक साथ तीन उत्पादों को मात्र 4500 रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। यह तो ईएमआई प्रस्ताव कोई नया नहीं है, लेकिन इस समय उपयोगकर्ताओं को एक साथ OnePlus 11 5G, OnePlus Pad और Buds Pro 2 मिलेंगे। OnePlus इन तीन उपकरणों के बीच बेहतर कनेक्टिविटी को भी प्रोत्साहित कर रहा है। चलिए, हम वनप्लस के इस प्रस्ताव के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं।

जानें वनप्लस एन्सेम्बल की कीमत

वनप्लस ने इस ऑफ़र की जानकारी ट्विटर पर साझा की है। वनप्लस के बंडल प्रोडक्ट्स की आरंभिक मूल्य 1,09,997 रुपये है, जिसमें 4,000 रुपये का तुरंत छूट शामिल है। उपयोगकर्ता ICICI बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और वनकार्ड के माध्यम से इस लाभ का उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता ICICI, एक्सिस, सिटी, एसबीआई, एचडीएफसी बैंक और वनकार्ड के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 24 महीने तक की शुल्क-मुक्त ईएमआई की पेशेवरता का भी लाभ उठा सकते हैं।

ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं ये बंडल प्रोडक्ट

रुपये 1 लाख के नीचे के वनप्लस डिवाइस EMI पर उपलब्ध हैं: यह बंडल वनप्लस के 6 एक्सपीरियंस स्टोर्स में उपलब्ध हैं – वनप्लस बुलेवार्ड, बेंगलुरु; वनप्लस निजाम पैलेस, हैदराबाद; वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर, फीनिक्स मॉल, चेन्नई; वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर, हाई स्ट्रीट फीनिक्स, मुंबई; वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर, पार्क स्ट्रीट, कोलकाता; और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर, फीनिक्स पलासियो, लखनऊ में भी उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page