बालरामपुर समाचार: आदिवासी पुरूष और दो महिलाओं को बनाया बंधक, फिर की शर्मनाक हरकत, जानें मामला…

बलरामपुर: जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव पंचायत सिहार में, पहाड़ी कोरवा जनजाति के दो महिलाओं और एक पुरुष के साथ हुई बंधक बनाकर मारपीट की घटना के मामले में, एसपी के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने चार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है।

सूचना देना महत्वपूर्ण है कि पीड़ित पहाड़ी कोरवा जनजाति के एक पुरुष और दो महिलाएं ने आरोपियों के टमाटर के खेत में मजदूरी का काम किया था। वे बहुत दिनों से अपने मेहनती काम के पैसे प्राप्त नहीं कर पा रहे थे। कल, जब उन्होंने अपने मजदूरी के पैसे की मांग करने के लिए आरोपी समीद अंसारी के पास जाने का निर्णय लिया, तो उसने गालियों की बारिश के साथ ही अपने तीन सहयोगी भाइयों के साथ मिलकर उन्हें पीटा और उन्हें वाहन में बिंधित कर बेलसर में स्थित पोल्ट्री फार्म ले गए, जहाँ उन्होंने उन्हें बंधक बना दिया।

इस सम्पूर्ण मामले में, पीड़ित की रिपोर्ट पर पुलिस टीम ने गंभीरता से प्रतिक्रिया दी और जिले के सहायक पुलिस महासचिव ने भी मामले में गंभीरता दर्शाते हुए प्राथमिक अपराध रिपोर्ट (FIR) दर्ज करवाने के निर्देश दिए थे। आज, पुलिस टीम ने इस संदर्भ में चारों आरोपियों के खिलाफ अपराध का मुक़दमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया और कार्रवाई की प्रक्रिया को प्रारंभ किया है। इस घटना की जानकारी प्राप्त होने पर, संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने भी अस्पताल में जाकर पीड़ितों से मुलाकात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page