Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस से निकलकर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मनीषा रानी, बड़ी फिल्मों का मिला ऑफर…|

“बिग बॉस ओटीटी 2: बिग बॉस के घर में अपनी सुंदरता और खुशमिजाजी से हर किसी का दिल जीतने वाली, मनीषा रानी, आज लाखों दीवानों की मशहूर हैं। लोग मनीषा के शैली को बहुत पसंद करते हैं। खासकर, मनीषा के बातचीत के तरीकों की सराहना लोग करते हैं। मनीषा की हँसीमुखी और सकारात्मक ऊर्जा से बिग बॉस के प्रतियोगी भी प्रभावित होते हैं। बताया जाता है कि मनीषा ने टिकटॉक से लेकर बिग बॉस तक का सफर तय किया है। मनीषा का लोकप्रियता प्राप्त करने का सफर कठिन रहा है। हालांकि, अब मनीषा ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में सफलता पाई है, और उन्हें फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए हैं।”

काफी मुश्किलों के बाद मिली है फेम

मनीषा रानी की आर्थिक परिस्थिति कभी काफी पिघलती थी। अपने परिवार के आर्थिक दुखद हालात को संभालने के लिए उनके पिता, मनोज कुमार ने मेहनत में कई मील की यात्रा की। मनीषा आज अपने मेहनत और प्रतिभा से एक अलग पहचान बना रही हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में आने के बाद से मनीषा को काफी प्रसिद्धि मिली है। यह बात नहीं, मनीषा को पांच फिल्मों के ऑफर भी मिले हैं। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि उन्होंने हमेशा से अभिनय और नृत्य की ओर रुचि रखी है। टिक टॉक की बंदिश के बाद, उन्होंने गहराई से रोया था। इसके बाद, एक ऐप ने उन्हें बांड साइन करने का आवाहन दिया। उनसे 3-5 लाख रुपये की पेशेवरी की गई थी।

मनीषा को मिले पांच फिल्मों के ऑफर

बाद में, इस अवसर को भी मनीषा के हाथ से खोना पड़ा है। मनीषा ने कठिन मेहनत की, उन्होंने कई बार गिरकर उठने का प्रयास किया है। अब तक, मनीषा रानी को पांच फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं। शो से बाहर निकलते ही, उनके पास कई फिल्म प्रोजेक्ट्स होने की संभावना है। इसके साथ ही, मनीषा एक एनजीओ से भी जुड़ी है। अब बात करते हैं बिग बॉस ओटीटी के फिनाले की, इस बार शो का अंत नहीं वीकेंड पर होगा, बल्कि सोमवार को होगा। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आयोजित होने वाले मैच के कारण, बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं ने फिनाले को एक दिन आगे स्थगित कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page