Bigg Boss OTT 2: भारत-वेस्ट इंडीज मैच से डर गए बिग बॉस? पहली बार इस दिन होगा शो का ग्रैंड फिनाले…

“बिग बॉस ओटीटी 2” का अंतिम दिन: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजनपूर्ण साबित हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस शो के प्रति चर्चाएं बरकरार हैं। इसके साथ ही, हिंदी के अलावा बिग बॉस इंडिया में तेलुगु, तमिल, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषाओं में भी इस शो की कई सीजनें प्रस्तुत हुई हैं। बिग बॉस के पिछले सीजनों में यह दिखाया गया है कि शो का अंतिम सप्ताह ही घटित किया जाता है। लेकिन इस बार ओटीटी में थोड़ा अंतर होगा। “बिग बॉस ओटीटी 2” का अंतिम दिन इस बार सोमवार को होने वाला है, जैसा कि मीडिया की रिपोर्टों से पता चला है। यह बताया गया है कि 13 अगस्त को इंडिया-वेस्ट इंडीज के T20 मैच के कारण फिनाले की तारीख को मेकर्स ने स्थगित कर दिया है।

संडे नहीं, मंडे होगा बिग बॉस फिनाले

“बिग बॉस ओटीटी 2” की तरह ही, जैसे कि इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच आयोजित हो रहे T20 मैच भी अब जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहे हैं। इन आयोजनों को देखते हुए, “बिग बॉस” के निर्माताओं ने फिनाले को एक दिन के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया है। “बिग बॉस ओटीटी 2” में अब तक 3 फाइनलिस्ट घोषित किए गए हैं: अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे, और पूजा भट्ट। उसी प्रमुखता में, इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए मनीषा रानी, एल्विश यादव, और जिया शंकर को नॉमिनेट किया गया है। इन तीन में से किसी एक प्रतियोगी के घर से बाहर जाने के बाद, शेष प्रतियोगी फाइनलिस्ट के रूप में बचेंगे।

आखिर कौन होगा बिग बॉस ओटीटी विनर

14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का महाफिनाला आयोजित हो रहा है। सलमान खान ने पहले ही इसकी घोषणा की थी कि इस बार फिनाले नहीं रविवार को बल्कि सोमवार को होगा। अभिषेक मल्हान ने पहले ही “बिग बॉस ओटीटी” के फाइनलिस्ट की पायलट सीट हासिल कर ली है। एक टास्क में उन्होंने पूजा भट्ट को मात देकर अपनी प्रतिष्ठा स्थापित कर ली थी। अब सोशल मीडिया पर एल्विश यादव, मनीषा रानी, और जिया शंकर के नाम चर्चा का केंद्र बन चुका है। हालांकि, यह देखने में रोचक होगा कि बिग बॉस के इस सीजन का विजेता कौन होगा, क्योंकि सभी प्रतियोगियों का बड़ा प्रशंसा और अनुयायी फॉलोइंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page