‘अहम् ब्रह्मास्मि…! जान से मारने के बाद कर दूंगा जिंदा’, कहकर शख्स ने महिला को दी दर्दनाक मौत…|

खुद को भगवान समझकर एक नशेड़ी ने एक महिला की हत्या की: उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर से एक व्यक्ति के विचित्र मामले का सामना हुआ है। एक नशेड़ी व्यक्ति ने खुद को भगवान का अवतार मानकर एक महिला को दर्दनाक मौत दी। इस घटना के समय कुछ युवक वहां मौजूद थे जिन्होंने इसका लाइव वीडियो भी बनाया। इसके पश्चात आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में लिया। वीडियो बनाने वाले युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले से इलाके में हड़कंप पैदा हो गया है।

दरअसल, एक अजीब घटना सामने आई है, जिसमें एक आरोपी ने 85 साल की बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्यारे ने खुद को भगवान का अवतार मानते हुए कहा कि वह महिला को मारने के बाद भी जिंदा कर देगा, और इसी कहकर उसने उसे बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए, पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव ने बताया कि सायरा थाने में एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया था कि थाना क्षेत्र के हमराई पाल गांव तरपाल में एक बुजुर्ग महिला की मृत शरीर मिली गई थी।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एक बुजुर्ग महिला का शव पाया, जिसकी पहचान कालकी बाई नामक 85 साल की निवासी सायरा थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। मृतका के शव को उठाकर मोर्चरी में रख दिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतका के पुत्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में एक वीडियो भी सामने आया है जो हत्या की लाइव वीडियो थी।

बेटे ने पुलिस में दर्ज कराया मामला

मृतक महिला के पुत्र, 60 साल के वरदा राम ने पुलिस को बताया कि मेरी माँ कालकी बाई छोटे भाई नवलराम के साथ पैदल दिन में अपने मायके के लिए घर से निकली थी। उसने बताया कि शाम को मजदूरी करके घर लौटने पर बेटे ने राजकोट से फोन किया, जहां उसने बताया कि कालकी बाई हमराई नाम की जगह पर मिली, जिसके बाद मैं तुरंत मौके पर पहुंचा तो उनके शरीर के आसपास खून बिखरा हुआ था और वह मर चुकी थी। थोड़ी दूर उनका छाता टूटा हुआ पड़ा था। इसे देखकर मैं चिल्लाते हुए गांव में गया और मेरी माँ की मौत की सूचना दी। माँ की मौत की सूचना पुलिस को दी गई और सूचना के बाद थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

आरोपियों को हिरासत में लिया गया

पुलिस के अनुसार, एक मद्यपान शराबी व्यक्ति ने खुद को भगवान समझकर एक महिला की हत्या कर दी: प्रताप, नाथू सिंह और दो किशोरों सहित चार लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है, जो घटनास्थल पर मौजूद थे और वहीं पर वीडियो बना रहे थे। उस वीडियो में बुजुर्ग महिला रहम की गुहार लगाती नजर आ रही है। महिला के पास खड़े दूसरे व्यक्ति ने आरोपी को पीटने से मना कर रहा था। वीडियो बनाने वाले दो नाबालिगों ने भी आरोपियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

वापस जीवित करने का किया दावा

पूछताछ के दौरान उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि नशे की हालत में उसने सोचा कि वह भगवान शिव का अवतार है और इसलिए उसने महिला को पीट-पीटकर मार डाला। उदयपुर के एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि आरोपी ने महिला को वापस जीवित करने का भी दावा किया था। इस मामले में मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page