70 हजार का स्मार्टफोन मिल रहा मात्र 22 हजार में! जानिए क्या है ऑफर और कैसे मिलेगा डिस्काउंट…|

नई दिल्ली: एप्पल आईफोन 13 डिस्काउंट ऑफर: एप्पल अपने महंगे आईफोन्स के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है। इसके सुरक्षित फीचर्स के कारण भी यह लोगों के बीच प्रसिद्ध है, और इसी कारण से बहुत से लोग इसे खरीदना पसंद करते हैं। हालांकि, कुछ लोग अपने बजट को देखते हुए आईफोन को खरीदने की इच्छा को दबा देते हैं। ऐसे में, वे या तो आईफोन के डिस्काउंट सेल का इंतजार करते हैं या फिर ऐसे विकल्पों की तलाश में होते हैं जिनसे उनका सपना आईफोन खरीदने का पूरा हो सकता है।

महंगे दामों के कारण कुछ लोगों के लिए आईफोन खरीदना सपने की तरह ही रह जाता है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसी डील लेकर आए हैं। इसे जानकर शायद आपके लिए भी आईफोन को खरीदना सपने से वास्तविकता में बदल जाएगा, क्योंकि ऑफर्स के माध्यम से आप सस्ते में आईफोन खरीद सकेंगे।

iPhone 13 पर मिल रही है जबरदस्त छूट

एप्पल आईफोन 13 के डिस्काउंट ऑफर: एप्पल के आईफोन 13 को आप असली कीमत से काफी कम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट के माध्यम से आप आईफोन 13 को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी कीमत पर 11,901 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसका 128GB वैरिएंट 69,900 रुपये की जगह 57,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

बैंक ऑफर्स

Apple iPhone 13 Discount offer :  ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करके 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।
आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई टैक्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड और ईएमआई टैक्स पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

ग्राहकों को मिल रहा शानदार एक्सचेंज ऑफर

एप्पल आईफोन 13 के डिस्काउंट ऑफर: फ्लिपकार्ट पर अन्य ऑफरों के साथ एक्सचेंज ऑफर सबसे ज्यादा फायदे का सौदा हो सकता है। यहां आईफोन 13 पर 35,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके लिए ग्राहकों को ऐसे फोन चेंज करना होगा जिसकी कंडीशन अच्छी हो और जो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आता हो। अगर आप इस तरह का फोन एक्सचेंज के दौरान बदलते हैं तो आपके लिए आईफोन 13 सिर्फ 22,399 रुपये का हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page