खुलेआम घूम रहा है मोनू मानेसर, फिर भी पुलिस नहीं कर रही है गिरफ्तार, नूंह हिंसा पर ओवैसी ने ​हरियाण सरकार को घेरा

लखनऊ: नूंह हिंसा पर ओवैसी ने दिया बड़ा बयान – हरियाणा के नूंह जिले में सोमवार को भयानक सांप्रदायिक हिंसा भड़की। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद पूरे इलाके में धारा 144 लागू की गई है। वहीं स्कूलों और कॉलेजों को भी बंद करने का ऐलान किया गया है। साथ ही, राजस्थान के भरतपुर जिले की भी चार तहसीलों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। अब एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा सरकार को घेर लिया है।

ओवैसी ने नूंह हिंसा पर बड़ा बयान दिया – भाजपा सरकार के इशारे पर है पुलिस, इसलिए मोनू मानेसर को गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ऐसा होने दिया गया है ताकि चुनाव में उसका फायदा मिले।

उन्होंने कहा कि मोनू मानेसर खुलेआम घूम रहा है, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। सदुद्दीन ओवैसी ने व्हाट्सएप पर भेजा था एक वीडियो, जिससे यह आग लगी। जिसके बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है।

उन्होंने बताया कि हर साल 1 अगस्त को विश्व हिंदू परिषद की ओर से ऐसी रैली निकाली जाती है। इसमें कभी भी हिंसा नहीं होती थी और यह यात्रा शांतिपूर्ण ढंग से निकलती थी। लेकिन इस बार साजिश के तहत यात्रा पर हमला हुआ, जिससे हिंसा भड़क गई। नूंह विधानसभा के कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का कहना है कि इसके पीछे हिंदूवादी संगठनों की साजिश है। उन्होंने बताया कि नूंह में साजिश रचकर भाईचारा खत्म करने का प्रयास हुआ है। उन्होंने लोगों से शांति की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page