iPhone 15 को टक्कर देने आ रहा Samsung का ये धांसू फोन, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान, यहां देखें पूरी डिटेल…|

सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा की पूरी विशेषिता: सैमसंग इस साल अपने नए डिवाइसेस लाने की तैयारी में जुट गया है। कंपनी ने हाल ही में अपने नए फोल्ड और फ्लिप स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है। जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा की भी पेशकश हो सकती है। पिछले कुछ महीनों से यह फोन सुर्खियों में बना रहा है। अब इसके बारे में नई अपडेट मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एस24 अल्ट्रा अगले साल मार्केट में उपलब्ध हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की पूरी विशेषिता: आइस यूनिवर्स के रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में टाइटेनियम फ्रेम होगा। बताया जा रहा है कि आईफोन 15 सीरीज में भी ऐसा ही फ्रेम उपलब्ध हो सकता है। कंपनी ने स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में कोई भी घोषणा अभी तक नहीं की है। अनुमान है कि वनीला गैलेक्सी S24 और S24 प्लस भी इस टाइटेनियम फ्रेम के साथ लॉन्च हो सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की पूरी विशेषिता: इस बार Galaxy S23 Ultra के उपग्रेड के तौर पर गैलेक्सी S24 अल्ट्रा लॉन्च होने जा रहा है। बताया गया है कि Galaxy S23 Ultra में एल्युमिनियम फ्रेम था, जबकि इस बार S24 अल्ट्रा में टाइटेनियम फ्रेम शामिल होगा। टाइटेनियम फ्रेम एल्युमिनियम फ्रेम से बड़ा होता है और यह स्मार्टफोन्स के लिए एक उत्कृष्ट समाग्री के रूप में माना जाता है। इस संदर्भ में, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा पिछले मॉडल से थोड़ा हल्का होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page