दंतेवाड़ा दुर्घटना: दो मोटर साइकिल की हुई भिड़ंत, अनियंत्रित होकर ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर मौत…|

दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा समाचार: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में बचेली नामक स्थान पर एक सड़क दुर्घटना हो गई है। आधारित है कि ट्रक के साथ टक्कर लगने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। यह घटना स्थानीय प्राधिकरणों को जानकार हुई है। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस दुर्घटना के स्थान पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के कारण सड़क पर जाम लग गया, लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करके बाधित मार्ग को खोल दिया। बता दें कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस वर्तमान में मामले की जांच कर रही है।

पुराना मार्किट इलाके के होटल हिलटॉप के पास यह घटना करीब 11 बजे के आसपास हुई। वास्तव में, दो मोटरसाइकिलों के टक्कर के बाद एक युवक अनियंत्रित होकर ट्रक के पहियों के बीच गिर गया, जिससे उसके सिर के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया गया। पुलिस ने बाधित मार्ग को खोलने का काम किया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बचेली किरंदूल इलाके से लौह अयस्क की ढुलाई करते रोजाना सैकड़ों ट्रकें गुजरती हैं और इस इलाके की सड़कें भी जर्जर हालत में हैं। यहां आने वाले दिनों में लोग दुर्घटनाओं के शिकार होते रहते हैं।

दंतेवाड़ा में बिना लाइसेंस और बिना गाड़ी के दस्तावेजों के तिहाई बाइक सवार सड़कों पर बाइक चलाते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, इन बाइक सवारों में से बीस प्रतिशत लोग हेलमेट भी नहीं पहन रहे हैं। इसके कारण, रोजाना बाइक दुर्घटनाओं के बाद मौत के मामले सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page