नेताजी इस उम्र में ऐसी गंदी हरकत….! वायरल हुआ भाजपा के वरिष्ठ नेता का MMS

किरीट सोमैया वीडियो क्लिप: महाराष्ट्र के भाजपा के नेता किरीट सोमैया का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो के प्रसार के बाद सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में बहुत हलचल हो गई है। उन्होंने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए जांच की मांग की है, हालांकि IBC24 ने इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की है।

किरीट सोमैया वीडियो क्लिप: महाराष्ट्र के भाजपा नेता किरीट सोमैया के बारे में एक कथित तौर पर अश्लील सीडी वायरल होने का दावा किया जा रहा है। इस वीडियो को एक मराठी चैनल ने ब्लर करके प्रकाशित किया है। चैनल दावा कर रहा है कि वीडियो उनके पास है, जिसमें किरीट सोमैया की आपत्तिजनक स्थिति दिख रही है। इस वीडियो का टेलीविजन पर प्रसारण होने के बाद, यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसके बाद किरीट सोमैया को भरपूर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

किरीट सोमैया वीडियो क्लिप: इस मामले में कांग्रेस नेताओं द्वारा यह कहा जा रहा है कि सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही, शिवसेना के उद्धव गट के नेता अंबादास दानवे ने विधान परिषद में इस मामले को उठाने की मांग की है। दूसरी ओर, वीडियो के वायरल होने के तत्काल बाद, किरीट सोमैया ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को एक पत्र लिखा है। उन्होंने वीडियो को जाली साबित किया है और साथ ही उन्होंने फुटेज की जांच की मांग की है। सोमैया का कहना है कि इस सबका उद्देश्य उनकी प्रतिष्ठा को क्षीण करना है।

किरीट सोमैया वीडियो क्लिप: सोमैया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पत्र पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने सीएम को लिखा था। पत्र में एक तस्वीर भी शामिल थी। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है और उन्होंने फड़नवीस से मामले में जांच शुरू करने का अनुरोध किया। पत्र में लिखा था, “एक समाचार चैनल पर मेरा एक वीडियो क्लिप दिखाया गया था।”

किरीट सोमैया वीडियो क्लिप: उसके आगे, उन्होंने लिखा कि एक दावा किया गया था कि उन्होंने कई महिलाओं को परेशान किया है और कई ऐसे वीडियो क्लिप्स उपलब्ध हैं और उन्हें खिलाफ शिकायतें प्राप्त हुई हैं। उन्होंने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है। उन्होंने देवेन्द्र फड़णवीस से इस तरह के आरोपों की जांच करने और प्रामाणिकता की पुष्टि करने का अनुरोध किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page