मुंगेली समाचार : खंभे में बंधी मिली भाजपा नेता की लाश, हत्या की आशंका, पीएम से स्पष्ट होगा मौत का कारण

बिलासपुर। मुंगेली समाचार: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के लोरमी में निवास करने वाले भाजपा नेता की लाश बिजली के खंभे में बंधी मिली है। शनिवार की सुबह, लोगों ने उनकी लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने इसके बाद शव को कब्जे में लिया और प्रधानमंत्री के लिए भेज दिया है। भाजपा नेता के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। वर्तमान में, पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रधानमंत्री को रिपोर्ट से भाजपा नेता की मौत के कारण का स्पष्टीकरण होगा।

खेत में खंभे पर बेल्ट से बंधी मिली लाश

मुंगेली जिले के लोरमी महामाया मार्ग में रहने वाले शैलेंद्र जायसवाल (40) स्टेट बैंक का कियोस्क संचालित करते थे। उनके साथ ही वे सांसद अरुण साव के प्रतिनिधि भी थे। शुक्रवार की शाम को शैलेंद्र अपने घर से निकले। लेकिन उनकी घर वापस नहीं आए। उनके परिजन उनकी खोज कर रहे थे। सुबह में उनकी लाश स्टेट बैंक के पीछे खेत में लगे खंभे पर बेल्ट से बंधी मिली।

इसकी जानकारी मिलते ही नगर के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठी हो गई। साथ ही स्वजन भी मौके पर पहुंचे। भाजपा नेता की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्वजन की मौजूदगी में पंचनामा के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर प्रधानमंत्री के लिए भेज दिया है। वर्तमान में पुलिस स्वजन और उनके परिचित लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच करने की कोशिश कर रही है।

महिला कर रही थी ब्लैकमेल

शनिवार की सुबह, भाजपा नेता की लाश मिलने के बाद लोग विभिन्न बातें कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि एक महिला शैलेंद्र को ब्लेकमेल कर रही थी। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस ने भाजपा नेता का मोबाइल जब्त कर लिया है। इसके कॉल डिटेल की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page