पांच करोड़ का बजट, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 36 करोड़ के पार- थम नहीं रहा फिल्म देखने का सिलसिला

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों एक ऐसी फिल्म ने धूम मचा रखी है, जिसका बजट तो सिर्फ 5 करोड़ है लेकिन वह अपनी लागत की सात गुना से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

नई दिल्ली: एक फिल्म निर्माण में मजबूत कहानी, उम्दा एक्टिंग और अच्छी डायरेक्शन महत्वपूर्ण तत्व होते हैं। अगर ये तीनों मायने रखते हैं, तो फिल्म के बजट का कोई महत्व नहीं होता क्योंकि दर्शक सिनेमाघरों में एक ऐसी कहानी देखने जाते हैं जिससे उन्हें अनुभूति हो सके। मराठी फिल्म ‘बाईपण भारी देवा’ ने दर्शकों के दिलों को पूरी तरह से जीत लिया है। इस छोटी सी कहानी ने जीवन की मिठास और कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए पांच करोड़ रुपये के बजट वाली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कदम रखा है।

‘बाईपण भारी देवा’ फिल्म ने 14 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जमा होकर 36.78 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म के 14वें दिन के कलेक्शन का आरंभिक अनुमान लगभग 2.50 करोड़ रुपये है। इस तरह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर विशाल सफलता हासिल की है। ‘बाईपण भारी देवा’ ने एक दिन में 6.10 करोड़ रुपये की कमाई कर मराठी फिल्म इंडस्ट्री में सिंगल दिन में सबसे बड़ी कमाई की है। फिल्म की दूसरे हफ्ते की कमाई (13.50 करोड़ रुपये) पहले हफ्ते की कमाई (12.5 करोड़ रुपये) से भी अधिक रही है। इस तरह फिल्म मेकर्स के लिए यह एक बहुत बड़ा लाभदायक सौदा साबित हो रही है।

‘बाईपण भारी देवा’ फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियोज द्वारा किया गया है। इसका निर्माणकर्ता माधुरी भोसले और जियो स्टूडियोज हैं। फिल्म ‘बाईपण भारी देवा’ में रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना गुप्ते, सुकन्या माने, शिल्पा नवलकर, सुचित्रा बांदेकर और दीपा परब जैसे शानदार स्टार कास्ट दिखाई दे रही है। इस फिल्म के निर्देशक केदार शिंदे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page