पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा के दौरान महिला से बदसलूकी, उठाकर फेंक दिया बैरिकेडिंग के पार, वीडियो हुआ वायरल

नोएडा: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज लाइव बागेश्वर धाम में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ग्रेटर नोएडा में वर्तमान में श्रीमद् भागवत कथा का पाठ कर रहे हैं। यहां दिन पर दिन लाखों लोग श्रीमद् भागवत कथा सुनने के लिए आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इतने लोग कथा सुनने के लिए आ रहे हैं कि पंडाल छोटी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर कथा के दौरान एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज लाइव हैं, इसके बारे में एक वीडियो सामने आया है जहां दिखाया जा रहा है कि एक महिला श्रद्धालु को एक आदमी उठाकर बैरिकेडिंग के दूसरी तरफ फेंक देता है। इस घटना के दौरान एक दारोगा भी मौजूद था। जब महिला को एक तरफ से दूसरी तरफ फेंका जा रहा था, तब दारोगा चुपचाप खड़ा था। अब उस दारोगे पर गाज गिरी है। कमिश्नर के आदेश के अनुसार, उस लापरवाह दारोगे को निलंबित कर दिया गया है।

कथा में हुई अभद्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भयानक तरीके से प्रसारित हो रहा है। इसके साथ ही कथा में हो रही विविध अव्यवस्थाओं के अन्य वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इनमें कई महिलाओं की असंज्ञान होने और कथा में उपस्थित श्रद्धालुओं के साथ हुई मारपीट की वीडियो शामिल हैं। महिला के अभद्रता के वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में बागेश्वर धाम के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

घटना स्थल पर मौजूद दारोगा के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीसीपी द्वारा कमिश्नर को रिपोर्ट सौंपी गई थी। इस रिपोर्ट को आगे बढ़ाते हुए, गुरुवार को दारोगा को निलंबित कर दिया गया। वह घटना के दौरान मौजूद थे, जिनकी नियुक्ति आईजीआरएस सेल में हुई थी। इसके अलावा, अन्य पुलिसकर्मियों के संबंध में विभागीय जांच भी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page