चलती ट्रेन से कूद गई दो बहनें, दोनों की मौत, गलत ट्रेन में बैठे होने का चला पता तो लगा दी छलांग.. और फिर..

उन्नाव: स्कूल से अपने घर लौट रही बहनों ने गलत ट्रेन में चढ़ लिया था। जब उन्हें यह पता चला, तो वे चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। दोनों बहनों की इस दुखद घटना में दर्दनाक मौत हो गई। (उन्नाव में दो बहनों की दर्दनाक मौत) यह घटना उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हुई है। रेलवे पुलिस ने शवों को जब्त करके उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। इसके कारण परिवार में आहति फैल गई है। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

वास्तव में, झांसी पैसेंजर ट्रेन में स्थान लेने की बजाय दो सगी बहनें अनजाने में झांसी इंटरसिटी ट्रेन में चढ़ गईं। जब ट्रेन जैतीपुर में रुकने की बजाय चलती रही, तब दोनों बहनें घबराहट में थीं और अचानक ही चल रही ट्रेन से छलांग लगा दीं। इस घटना के दौरान, ट्रेन के कोच से टकराकर दोनों बहनें रेल ट्रैक से नीचे खेत में गिर गईं और इस दुर्घटना में दोनों बहनों ने अपनी जान गंवा दी।

कहा जा रहा है कि जब यह दुर्घटना घटी, तो गेटमैन की सूचना पर जीआरपी और सोहरामऊ पुलिस तत्काल हादसे के स्थान पर पहुंची। वहाँ पहुंचकर दोनों बहनों को अपने कब्जे में लिया गया और तब पता चला कि सौम्या नाम की लड़की की मौत हो गई। (उन्नाव में दो बहनों की दर्दनाक मौत) वहीं, निष्ठा नाम की बच्ची को तत्परता से लखनऊ मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page