हरियाणा के जींद में भीषण हादसा, रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर में 8 लोगों की मौत; 9 घायल

हरियाणा के जींद स्थित बीबीपुर गांव के पास शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। जींद-भिवानी मार्ग पर रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर हो गई। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 9 लोग घायल हुए हैं। हादसे की गंभीरता को देखते हुए नागरिक अस्पताल में अतिरिक्त चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों को आपातकालीन वार्ड में लगा दिया गया ताकि घायलों को इलाज हो सके।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद-भिवानी मार्ग पर गांव बीबीपुर के निकट शनिवार सुबह एक भयानक दुर्घटना घटी, जिसमें रोडवेज बस और क्रूजर की टक्कर हो गई। इस घोर हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की जानकारी प्राप्त करते ही डीएसपी रोहतास ढुल ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घायलों को नागरिक अस्पताल जींद में भेजा गया।

जींद से भिवानी के लिए निकली रोडवेज बस और जींद से मुंढाल की तरफ से आ रही क्रूजर की बीबीपुर के निकट आपस में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस भयानक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए।

जैसे ही घटना के बारे में लोगों को पता चला, सभी अपनी गाड़ियों के माध्यम से घायलों को संग लेकर नागरिक अस्पताल की ओर पहुंचे। घटना की सूचना प्राप्त होते ही डीएसपी रोहतास और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जांच की।

हादसे की गंभीरता को देखते हुए, नागरिक अस्पताल में अतिरिक्त चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को आपातकालीन वार्ड में तैनात किया गया, ताकि घायलों को उचित इलाज प्राप्त हो सके।

नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला ने बताया कि हादसे की गंभीरता को देखते हुए, चिकित्सकों को विशेष ड्यूटी पर लगाया गया है। गंभीर मरीजों का इलाज संचालित हो रहा है और उन मरीजों को नागरिक अस्पताल के शवगृह में संभाला जा रहा है जिनकी मृत्यु हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page