Urfi Javed के लेटेस्ट आउटफिट को देख चढ़ा लोगों का पारा, बोले ‘ये क्या बेहुदगी है

Urfi Javed New Outfit: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने अतरंगी आउटफिट से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल हाल ही में उर्फी एक अवॉर्ड शो में शामिल हुईं, इस दौरान एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह ब्रेस्ट प्लेट पहनी थी।

फैशन इंडस्ट्री की एक डायनामिक दिवा, जानेमाने उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वे नए फोटो और वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करके अक्सर नजर आती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अनोखी फैशन सेंस से लोगों को हक्का-बक्का करती हैं और इसके कारण कई बार वे ट्रोलिंग का सामना भी करती हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ने अजीयो के ग्राजिया मिलेनियल अवॉर्ड में शामिल होकर चर्चा का केंद्र बनीं। उस मौके पर, उनके लुक ने लोगों को चौंका दिया। यद्यपि इस बार उर्फी ने अपने करियर में सबसे बोल्ड आउटफिट का चुनाव किया है।

अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अजीयो के अवॉर्ड शो पर रेड कार्पेट पर एक गोल्ड कलर की ब्रेस्ट प्लेट पहनी, जिसमें वे अपने पूरे बदन को फ्लॉन्ट कर रहीं हैं। इस ब्रेस्ट प्लेट के साथ उर्फी ने नेवी ब्लू कलर की साड़ी बॉटम में लपेटी हुई है। उर्फी जावेद इस आउटफिट में बहुत ही बोल्ड दिख रही हैं और इसलिए सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा उबर आया है। अगर आपको इस वीडियो से संबंधित कुछ भी पूछना हो तो, कृपया पूछें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page