नाना पाटेकर ने 22 साल पहले ‘गदर’ को रिलीज से पहले ही बता दिया था ब्लॉकबस्टर, अब ‘गदर 2’ से बना यह कनेक्शन

‘गदर 2’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म से नाना पाटेकर का कनेक्शन रिवील किया है.

नई दिल्ली: ‘गदर 2’ के सनी देओल की फिल्म के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं। फिल्म के टीजर ने पहले ही से ही फैंस में उम्मीद का बाजार जमा दिया है। हाल ही में, फिल्म का गाना ‘उड़ जा काले कावा’ रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा, फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने अब फिल्म और नाना पाटेकर के बीच का कनेक्शन भी खोल दिया है। अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर खाते पर इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने यह भी बताया है कि नाना पाटेकर ने ‘गदर’ को रिलीज़ से पहले ही इसे एक ब्लॉकबस्टर के रूप में बताया था। इस बार भी, वे फिल्म की बहुत सराहना कर रहे हैं।

अनिल शर्मा ने अपने ट्वीट में व्यक्त किया है, ‘कुछ लम्हे कीमती होते हैं, और यह लम्हा बिल्कुल वैसा ही है। धन्यवाद, नाना पाटेकर जी। आप जैसे लेजेंड के साथ काम करने पर मैं बहुत खुश हूं। गदर 2 के लिए आपका प्यार और आपका वॉयस बेमिसाल है। शुक्रिया, और मुझे याद है कि आपने गदर एक के लिए भी पहले ही कहा था कि यह एक ब्लॉकबस्टर होगी। इस बार भी आपने अपना प्यार दिखाया है। ओपनिंग देखी, झूम झूम, और मैंने सॉन्ग देखा, उत्कर्ष शर्मा को गले लगाया, सनी देओल की तारीफ की, और कहा कि इश्वर की इच्छा से कहानी फिर से दोहराएगी। इस बार भी लोगों का खूब प्यार मिलेगा।’

नाना पाटेकर के प्यार ने अनिल शर्मा की गदर 2 को एक नया जीवन दिया है। यह बताना जरूरी है कि गदर 2 स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है। इस तरह बॉक्स ऑफिस पर एक महान मुकाबला देखने की संभावना है। हालांकि, वर्तमान में गदर 2 की टीम के लिए नाना पाटेकर के शब्दों ने मोटीवेशनल कार्य किया है और उन्हें हौसला दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page