वीकेंड का वार पर Bigg Boss के घर में होगा बड़ा उलटफेर, नॉमिनेट कंटेस्टेंट नहीं ये खिलाड़ी होगा बाहर!

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी 2 के ताजा एपिसोड में, जेड हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच का लिपलॉक देखने को मिला। जेड और आकांक्षा के किसिंग सीन ने सोशल मीडिया पर उत्पन्न उथल-पुथल का कारण बना है, और हर कोई शो को लेकर सवाल पूछ रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं, जिनके अनुसार जेड हदीद को बिग बॉस के घर से बहार किया जाएगा। इसका कारण माना जा रहा है कि आकांक्षा पुरी के साथ लिपलॉक करने के कारण जेड हदीद को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से निकाल दिया जाएगा।

विवादों में फंस गया जेड और आकांक्षा का किसिंग

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जेड और आकांक्षा का किसिंग सीन विवादों में उलझ गया है। इससे बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रतियोगी, जेड हदीद, का नाम हर जगह प्रचलित हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर टिप्पणियाँ करते हुए दावा कर रहे हैं कि इस हफ्ते सलमान खान जेड हदीद को आपत्तिजनक ताने सुनाएंगे। वहीं, कुछ लोगों का दावा है कि किसिंग वाले ट्विस्ट का मकसद यह है कि जेड हदीद को बिग बॉस से बाहर निकाला जा सके।

ये तीन कंटेस्टेंट है नॉमिनेट

बिग बॉस ओटीटी 2 में इस हफ्ते फुकरा इंसान, अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और आकांक्षा पुरी नॉमिनेट हो चुके हैं। इन तीनों कंटेस्टेंट्स ने नॉमिनेशन डिस्कस करने का नियम तोड़ दिया था, जिसके बाद सीधे-सीधे तीनों खिलाड़ी नॉमिनेट हो गए थे। अब तक माना जा रहा था कि इस वीकेंड का वार पर इन तीनों सदस्यों में से कोई एक बिग बॉस के घर से बाहर जाएगा। लेकिन आकांक्षा और जेड के किसिंग सीन ने पूरी खेल की हालत पलट दी है। अब देखना होगा कि इस वीकेंड का वार पर कौन सा खिलाड़ी घर छोड़ना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page