रात को युवती ने मिलने पहुंचा युवक, परिजनों ने पकड़कर कर दी पिटाई, अस्पताल में हुई मौत…|

The girl who came to meet the young man died ; गाजियाबाद।  यूपी के जिले में एक महत्वपूर्ण घटना सामने आई है। इस घटना संबंधित एक प्रेम कहानी से जुड़ी है। कल रात को एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गाजियाबाद पहुंचा, लेकिन जैसे ही उसकी भनक उसकी प्रेमिका के परिवार ने सुनी, परिवारवाले ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। युवक को उसके परिवारवालों ने इतनी मार दी कि उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई। प्रेमिका के परिवार ने पुलिस को युवक को चोरी करने के दौरान पकड़कर मारने की सूचना दी थी। युवक के परिवार ने खोड़ा थाने में हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज करवाया है।

The girl who came to meet the young man died : वास्तव में, यह पूरा मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में स्थित वंदना विहार से जुड़ा हुआ है। रात के नौ बजे लोनी क्षेत्र के मुस्तफाबाद में रहने वाले परवेज ने एक परिचित युवती से मिलने के लिए वंदना विहार जाने का निर्णय लिया। जब युवती के पिता, भतीजे और किराएदार ने उसे पकड़कर पीट दिया। इसके पश्चात उसे अत्यंत गंभीर हालात में एमएमजी अस्पताल में भर्ती किया गया। वहां उसकी जान देर रात जाने से चली गई।

The girl who came to meet the young man died : हालांकि, युवती के परिवार ने घर में चोरी करते समय पकड़कर पीटने की सूचना दी थी। लेकिन पुलिस की जांच में पता चला है कि परवेज वास्तव में संजय के घर पर उसकी बेटी से मिलने के लिए पहुंचा था। वहां पर लड़की के पिता, संजय ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान परवेज को लाठी डंडों से पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page