कांग्रेस नेता और पूर्व सरपंच की गला रेतकर हत्या, फार्म हाउस में मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस

राजस्थान : murder of congress leader : बाड़मेर जिले में पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता की बदमाशों ने गला काटकर हत्या कर दी है। मामला सिवाना थाने के मिठौड़ा गांव का है। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (एएसपी), डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (डीएसपी), और पुलिस टीम पहुंची।

फ़ार्म हाउस में मिला शव

murder of congress leader : जानकारी के अनुसार, मिठौड़ा गांव के निवासी आमसिंह (68) अपने फॉर्म हाउस पर सोते हुए थे, जो पादरू-मिठौड़ा रोड पर स्थित है। बीती रात करीब 2 बजे, अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला किया और उसकी हत्या कर दी। सुबह करीब 5 बजे, पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। इसके बाद, डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस (डीएसपी) और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वाड को बुलाया गया। छत पर जगह-जगह खून के धब्बे थे और लहूलुहान हालत में उल्टा पड़ा हुआ शव भी छत पर मिला। फाइरिंग स्क्वाड टीम को बुलाकर सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं।

बेटा है सरपंच

murder of congress leader : मृतक आमसिंह के बड़े बेटे की पत्नी वर्तमान में मिठौड़ा ग्राम पंचायत की सरपंच हैं। उन्हीं के अलावा, मृतक खुद भी सरपंच और जिला परिषद सदस्य रह चुके हैं। मृतक का कृषि-बागवानी का काम है। उनके फार्म हाउस से करीब दो किलोमीटर दूर ही उनका घर स्थित है, पूरा परिवार वहीं निवास करता है। पुलिस घटना स्थल के आसपास स्थापित सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को जांच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page