CG में SEX रैकेट का भंडाफोड़: घर में चल रहा था देह व्यापर का धंधा, ग्रामीणों ने पकड़ा, एक लड़की सहित 3 लड़के मिले संदिग्ध अवस्था में

अपने घर में देह व्यापार के धंधे में जुटे हुए थे, लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। उस घटना में एक लड़की और तीन लड़के संदिग्ध अवस्था में मिले।

सारंगढ़ जिले में एक सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है। जिले के ग्रामीणों ने इस सेक्स रैकेट को उजागर किया है। जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली, तो वे एक लड़की और तीन लड़कों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने सभी को हाल ही में संदिग्धता में पकड़ा है। इस मामला का संबंध सारंगढ़ पुलिस थाने क्षेत्र से है।

सूचना के अनुसार, सारंगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कौआताल के एक घर में लंबे समय से देह व्यापार चल रहा था। वहां बाहर से निरंतर युवा पुरुषों और युवतियों का आना-जाना शुरू हो गया था। अनैतिक कार्यों से गांव के लोग भी परेशान थे।

जिस रात को एक युवक और तीन युवतियां गांव में पहुंचे, उन्होंने खाली एक मकान में घुस लिया। जब गांव वालों को यह अनैतिक कार्य का पता चला, तो सभी एकत्र होकर उनके घर को घेर लिया और हंगामा मचाने लगे। युवक-युवतियों ने दौड़ते हुए घर से निकलने की कोशिश की। गांव वालों ने सभी को पकड़ा और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचने में काफी समय लगा। ग्रामीणों में रोष भी दिखाई दिया। जब पुलिस ने घर खोला और तलाशी ली, तो एक संदिग्ध हालत में एक युवती और तीन युवक पाए गए। उन्हें सारंगढ़ थाने ले जाया गया।

उक्त मामले पर सारंगढ़ थाना प्रभारी विनोद साहू ने बताया कि नए जिले के कारण इस क्षेत्र में पीटा एक्ट का कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं हुआ था और क्योंकि यह गांव नगर निगम की सीमा से बाहर स्थित है, इसलिए पीटा एक्ट की कार्रवाई संभव नहीं थी। इसलिए, युवकों और युवतियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page