इस नवयुवक के पास करोड़ों की संपत्ति है, और यह सच है कि वह एक मासूम बच्चा है।

सोशल मीडिया पर एक बच्चे की फोटो वायरल हो रही है, जो एक संवेदनशील चेहरे से नजर आ रहा है। यह बच्चा आज बॉलीवुड की एक उज्ज्वल तारा है, और आज के दिनों में वह शीर्ष हीरो के रूप में मान्यता प्राप्त कर रहा है। इसके अलावा, इस बच्चे ने मिस यूनिवर्स को भी डेट कर लिया है। क्या आप इस बच्चे की पहचान कर सकते हैं?

एक प्यारे से बच्चे की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह बच्चा पहले से कई फिल्मों में नजर आ चुका है और अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों को जीत चुका है। वह इतना प्रसिद्ध हो गया है कि उसने बॉलीवुड में स्थान बनाया है और मिस यूनिवर्स को भी अपनी तारीफ में शामिल कर लिया है। इस बच्चे ने फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम किया है। क्या आप इस बच्चे को पहचान सकते हैं?

सोशल मीडिया पर एक मशहूर एक्टर के बचपन की फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में उन्होंने प्रिटेंड टी-शर्ट पहनी हुई है और उनकी आंखें गौर से कैमरे की तरफ देख रही हैं। यह बच्चा आज बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुका है और अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों को जीत चुका है। उनका नाम बॉलीवुड में मशहूर हो गया है और उनके अफेयर की चर्चाएं भी खूब हो रही हैं। इतना ही नहीं, मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन समेत कई मशहूर व्यक्तियों के साथ उनका रिश्ता भी रह चुका है।

जानें कौन है ये

यदि आप अभी भी इस बच्चे को पहचानने में कंफ्यूज हो रहे हैं, तो चिंतित ना हों। वास्तविकता में, यह बच्चा कोई अन्य नहीं है, बल्कि यह रणदीप हुड्डा के बचपन की एक फोटो है। रणदीप ने अपनी करियर की शुरुआती पढ़ाई सोनीपत से की और हायर स्टडीज को ऑस्ट्रेलिया से किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब रणदीप मेलबर्न में पढ़ रहे थे, तो उन्होंने अपने खर्चे चलाने के लिए वहां टैक्सी ड्राइवर की नौकरी भी की थी। यह बात उन्होंने अपने इंटरव्यू में खुद बताई थी। आपको बता दें, रणदीप हुड्डा की एक्टिंग काबिले सराहना है। रणदीप आखिरी बार ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ वेब सीरीज में दिखाई दिए थे, जहां उनकी कार्यक्रमी भूमिका की बहुत प्रशंसा हुई थी। यह हाल ही में जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page