करण देओल की शादी: संगीत समारोह में तारा सिंह बनकर नाचते हुए सनी देओल, एक वीडियो वायरल हो गया।

Karan Deol Wedding: करण देओल और दृशा आचार्य 18 जून को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वर्तमान में देओल परिवार में प्री-वेडिंग आयोजन चल रहे हैं, जहां परिवार के सभी सदस्य आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में, करण देओल की संगीत समारोह सम्पन्न हुई। इस मौके पर, उनके पिता सनी देओल ने जी भरकर नृत्य किया। इस आयोजन में उन्होंने एक गदर-भरी भूमिका निभाई। जैसे ही तारा सिंह सनी देओल बनकर प्रवेश किया, उनकी वैभवपूर्ण एंट्री ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। सनी देओल ने गदर फिल्म के गाने “मैं निकला गड्डी लेके” पर एक शानदार नृत्य प्रस्तुत किया। उन्होंने ग्रे कुर्ता और भूरे रंग के पजामे का चयन किया था।

तारा सिंह लुक में जमकर नाचे सनी देओल

साथ ही, सनी देओल ने ब्राउन कोट और ब्राउन पगड़ी भी पहनी थी। उनका तारा सिंह वाला लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा है। लोगों को देखकर गदर फिल्म की याद आ रही है। सनी देओल ने अपने तारा सिंह वाले लुक के साथ काले जूते भी चुने थे। और इतना ही नहीं, सनी देओल ने गदर फिल्म के गाने “मैं निकला गड्डी लेके” पर एक शानदार डांस प्रस्तुत किया। सनी पाजी की 66 साल की उम्र में भी उनकी ऊर्जा भरे डांस ने सबको हैरान कर दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। सभी को पुराने दिनों की यादें ताजगी से भरी हुई हैं।

बॉलीवुड सितारे होंगे शामिल

यह जानकारी दी जाती है कि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसलिए, अभिनेता फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई भी अवसर छोड़ नहीं रह रहे हैं। सनी देओल के पुत्र करण देओल की विवाह विवादों के बीच सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। कल, यानी 18 जून को, करण और दृशा सात फेरे लेंगे। इसके बाद, एक शानदार प्राप्ति भी बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित की जाएगी। करण के संगीत कार्यक्रम में, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंग भी उपस्थित थे। उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जहां रणवीर, करण को उठाकर नृत्य करते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page