तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है और कहा – ‘मेरे लिए वह बहुत खास है।’

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की प्रेम कहानी: पिछले काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया और अभिनेता विजय वर्मा के अफेयर से संबंधित खबरों ने ध्यान आकर्षित किया है। अब तमन्ना ने इन खबरों की पुष्टि करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने और विजय के रिश्ते को स्थापित कर दिया है। उन्होंने विजय के लिए विशेष शब्द भी कहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बात का खास उल्लेख है कि तमन्ना और विजय जल्द ही एक वेब सीरीज में साथ दिखाई देंगे।

तमन्ना ने लगाई रिलेशनशिप पर मुहर

हाल ही में एक इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है। तमन्ना ने बातचीत के दौरान कहा, “मुझे नहीं लगता कि आप किसी की तरफ सिर्फ एक वजह से ही आकर्षित हो जाते हैं क्योंकि आपने उनके साथ काम किया है। किसी के लिए कुछ महसूस करने की फीलिंग ही अलग होती है, इसलिए साथ काम करना मुझे नहीं लगता कि कोई वजह हो सकती है।” इसके बाद तमन्ना ने कहा, “हाँ, विजय एक ऐसे इंसान हैं, जिनके साथ मैं आगे की प्लानिंग कर सकती हूँ। उनके साथ मेरा रिश्ता खास है। वे एक व्यक्ति हैं, जिनकी मैं देखभाल करती हूँ और इस समय वे मेरे खुशी का स्थान हैं।”

वेब सीरीज में साथ नजर आएंगे कपल

वास्तव में कुछ समय पहले ही तमन्ना भाटिया और अभिनेता विजय वर्मा की मुंबई में रात के अंधकार में एक साझा स्पॉट हुई थीं। यह नहीं ही था, दोनों ने नए साल का जश्न भी साथ मनाया था। इसके अलावा, वे कई इवेंटों में एक साथ दिखाई दिए। तमन्ना और विजय वर्मा पहली बार साथ में एक वेब सीरीज, ‘लास्ट स्टोरीज 2’, में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में कई अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी। इसे आर बाल्कि, कोंकणा सेन शर्मा, सुजय घोष और अमित शर्मा ने निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page