आईपीएल 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी में धमाकेदार आयोजन होगा, जिसमें फैंस को रंगीन कार्यक्रमों की खास दावत मिलेगी।

आईपीएल 2023 के समाप्ति समारोह के बारे में: आईपीएल का 16वां सीजन अंतिम चरण में पहुंच रहा है। 28 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच एक रोमांचक फाइनल मैच आयोजित किया जाएगा। इस फाइनल मुकाबले का आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। फाइनल से पहले एक धमाकेदार समाप्ति समारोह का आयोजन होगा, जिसमें आईपीएल द्वारा प्रदर्शित करने वाले कार्यक्रमों की सूची शामिल है।

क्लोजिंग सेरेमनी में कौन-कौन करेगा शिरकत?

आईपीएल के क्लोजिंग सेरेमनी में रैपर किंग और सिंगर न्यूक्लेया अपने प्रदर्शन से दिखाई देंगे। साथ ही, रैपर डिवाइन और गायिका जोनिता गांधी भी अपनी प्रस्तुति करेंगे। इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह और एपी ढिल्लों ने अपना प्रदर्शन किया था। साथ ही, अभिनेत्री तमन्ना और रश्मिका मंदाना ने अपने डांस की ज़बरदस्ती दिखाई थी।

क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले आर्टिस्ट कौन हैं?

रैपर किंग (MTV Hustle 2019 के टॉप 5 फाइनलिस्ट) के साथ एक उभरते हुए संगीत योद्धा हैं। वहीं, न्यूक्लेया एक प्रमुख संगीत निर्माता हैं। जोनिता गांधी ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं, जैसे कि “ब्रेकअप सॉन्ग”, “दिल का टेलीफोन”, और “अल्लाह दुहाई है”।

आईपीएल 2023 की क्लोजिंग सेरेमनी किस समय शुरू होगी? (IPL 2023 Closing Ceremony Time)

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी शाम 6 बजे से आरंभ होगी। टॉस का मैच से आधे घंटे पहले आयोजित किया जाएगा।

क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन कहां किया जाएगा? (IPL 2023 Closing Ceremony Venue)

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। यहां चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला होगा।

आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी कहां देख सकते हैं? (IPL Closing Ceremony When and Where to Watch live)

समापन समारोह को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही, जियो सिनेमा ऐप पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page