नरनौल: 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई, ठेके से पिस्तौल के बल पर 20 हजार रुपये की नकदी लूटी गई, तीन आरोपी पुलिस द्वारा पकड़े गए।

सतनाली की पत्थर मार्केट में एक दुकानदार पर दिनांक 26 अप्रैल को शाम के लगभग 6 बजे, तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। बदमाशों ने दुकानदार पर फायरिंग की और 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद बदमाशों ने गांव श्यामपुरा के एक शराब ठेके पर भी देसी कट्टे के बल पर 20 हजार रुपये की नकदी लूट ली थी।

महेंद्रगढ़ के सतनाली क्षेत्र के एक पत्थर व्यापारी पर फायरिंग करके 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी और गांव श्यामपुरा में स्थित एक ठेके से 20 हजार रुपये की नकदी लूटी गई थी। तीन आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है जिन्हें पुलिस ने दो देसी कट्टे और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में कुल आठ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सीआईए टीम महेंद्रगढ़ और सतनाली थाने की टीमों द्वारा आरोपियों को सतनाली क्षेत्र से काबू किया गया है।

यह था मामला

26 अप्रैल शाम के करीब छह बजे, सतनाली की पत्थर मार्केट की एक दुकान पर तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। उन्होंने दुकानदार पर फायरिंग करके 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद वे एक शराब ठेके पर भी देसी कट्टे के बल पर नकदी लूट ले गए थे। दुकानदार संजय श्यामपुरिया ने इस मामले में शिकायत की थी जिसके बाद तीन आरोपियों को काबू कर लिया गया था। इन आरोपियों से पिस्तोल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए थे। यह घटना 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने और ठेके से 20 हजार की नकदी लूटने के मामले में आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page