एक महिला ने ब्यूटी पार्लर जाने की इच्छा जताई थी, लेकिन उनके पति ने इसे मना कर दिया।

इसके बाद दुखी महिला ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी।

इंदौर की एक महिला ने खुश न होने के कारण अपने पति द्वारा ब्यूटी पार्लर जाने से रोके जाने पर अत्यंत दुखी होकर खुदकुशी कर ली, जिसकी जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव की पोस्टमार्टम जांच शुरू कर दी है। इस घटना की जांच चल रही है और इससे पूरे क्षेत्र में मातम छाया हुआ है। मृतका का विवाह इंदौर में रहने वाले बलराम से 15 वर्ष पहले हुआ था, लेकिन शादी के बाद से दोनों के बीच अनबन होती रही। मृतका के पति घर में सिलाई काम करता था जबकि मृतका ब्यूटी पार्लर में काम करती थी।

बलराम यादव बताते हैं कि दोपहर के समय उनकी पत्नी ब्यूटी पार्लर जाने की तैयारी में थी। इस बीच उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी और वह विवाद में पड़ गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर जाने से रोका था, तो गुस्साई पत्नी ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। स्थानीय लोगों के अनुसार, पति-पत्नी के बीच अक्सर बहस होती थी। लेकिन इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि महिला फांसी लगा लेगी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद से हर कोई हैरान है। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ जिस पर नाराज होकर पत्नी ने फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। मामले की जांच जारी है और जांच में आए तथ्यों के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page