“कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटों के दौरान छत्तीसगढ़ में 73 और लोग संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा, राज्य में गुरुवार तक कोविड-19 से प्रभावित होने वालों की कुल संख्या 11,75,791 हो गई है।”

cgsuperfast.com

रायपुर:”छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से 73 लोग संक्रमित हुए हैं जिसकी पुष्टि हो गई है। इसके साथ ही, गुरुवार तक राज्य में कोविड-19 के शिकार होने वालों की कुल संख्या 11,75,791 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आज दो लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है जबकि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत हुई है।”

“आज अधिकारियों ने बताया कि राज्य के कई इलाकों से कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। गरियाबंद, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, कोरिया और महासमुंद से एक-एक, कांकेर, रायगढ़, जशपुर, धमतरी और बलरामपुर से दो-दो, जांजगीर-चांपा और बलौदाबाजार से तीन-तीन, बालोद से चार, बिलासपुर और बेमेतरा से पांच-पांच, सरगुजा से छह, राजनांदगांव और रायपुर से आठ-आठ तथा दुर्ग से 17 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण पाया गया है।”

छत्तीसगढ़ में अधिकारियों ने बताया कि अब तक 11,75,791 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिनमें से 11,61,102 मरीज इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हो गए हैं. राज्य में 562 मरीज उपचाराधीन हैं. इसके अलावा, राज्य में कोरोना संक्रमण से पीड़ित 14,127 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page