“बारातियों से भरी पिकअप पलट गई, बच्चे की मौत, 5 घायल:3 की स्थिति गंभीर है; जब वाहन वापस लौटता था, तब ड्राइवर को झपकी आई, जो मातम में बदली खुशियों में।”

cgsuperfast.coom

सरगुजा जिले में बारातियों से भरी पिकअप पलट गई है, जिसमें हादसे के चलते 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई है। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर है। यह हादसा लखनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

सूचनाओं के अनुसार, रविवार शाम को उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बासेन से बारात ग्राम मेंड्रा गई थी। शादी के बाद सोमवार सुबह 3:30 बजे, बाराती वापस लौट रहे थे। पिकअप गाड़ी अभी अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर थी, और यह दुर्घटना जजगा गांव के मंदिर के पास हुई।

सड़क किनारे खेत पर चली गई गाड़ी

“पिकअप इतनी तेज गति से चल रही थी कि वह सड़क के किनारे खेत में घुमाकर पलट गई। उसके बाद तीव्र चीखें और अंधेरा छा गया। दुर्भाग्य से, हादसे में एक बच्चे की मृत्यु हो गई। घटना के बाद, स्थान पर आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए। उन्हें सभी जल्द से जल्द नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए, उन्हें अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफ़र किया गया। जबकि दो घायलों का उपचार नजदीकी उदयपुर अस्पताल में जारी है।”

ड्राइवर को झपकी आने से हादसा

“हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई थी जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया गया है कि ड्राइवर को झपकी आई थी जिससे यह हादसा हुआ है। लेकिन उसके बारे में कुछ अधिक जानकारी नहीं मिली। वह कब, क्या और कैसे हुआ, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page